main page

तेरे हाथ में मेरा हाथ हो...लॉस एंजिल्स की सड़कों पर बॉयफ्रेंड संग रिहाना का दिलकश अंदाज, पिंक लेस ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Updated 24 March, 2022 05:22:27 PM

अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना जल्द ही मां बनने वाली हैं। अपनी प्रेग्नेंसी के 7वें महीने में भी सिंगर काफी एक्टिव हैं और अक्सर किसी न किसी काम के चलते सिटी में स्पॉट होती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्हें बॉयफ्रेंड A$AP Rocky संग लॉस एंजिल्स में शॉपिंग करते देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना जल्द ही मां बनने वाली हैं। अपनी प्रेग्नेंसी के 7वें महीने में भी सिंगर काफी एक्टिव हैं और अक्सर किसी न किसी काम के चलते सिटी में स्पॉट होती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्हें बॉयफ्रेंड A$AP Rocky संग लॉस एंजिल्स में शॉपिंग करते देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान रिहाना लाइट पिंक कलर की लेस ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ वह मैचिंग शूज पहने दिखीं। खुले बालों के साथ चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस, नेक पर नेकलेस और हाथों में मैचिंग कंगन में रिहाना परफेक्ट दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लॉस एंजिल्स की सड़कों पर बॉयफ्रेंड के हाथों में हाथ थाम सिंगर कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं रिहाना के बॉयफ्रेंड A$AP Rocky इस दौरान ऑल ब्लैक लुक में दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, रिहाना की प्रेग्नेसी की खबर जनवरी के महीने सोशल मीडिया पर सामने आई थी। वह जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के पहले बच्चे को जन्म देंगी। 
  

Content Writer: suman prajapati

Rihanna spottedLos AngeleshandAAP RockyHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...