main page

देर रात रिकार्डिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुई रिहाना, लूज टी शर्ट के साथ डेनिम पैंट में दिखा पॉप स्टार का स्टाइलिश लुक

Updated 20 September, 2022 03:54:33 PM

हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के बेटे की मां बनने के बाद और भी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। सिंगर को अक्सर बॉयफ्रेंड के साथ स्टाइलिश लुक में आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है। इसी बीच बीती रात हसीना को हॉलीवुड में रिकार्डिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के बेटे की मां बनने के बाद और भी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। सिंगर को अक्सर बॉयफ्रेंड के साथ स्टाइलिश लुक में आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है। इसी बीच बीती रात हसीना को हॉलीवुड में रिकार्डिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान रिहाना ब्राउन कलर की ढीली सी टी-शर्ट के साथ लूज डेनिम पैंट में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ उन्होंने तीखी नोक वाली हील्स पेयर की और हाथ में डेनिम पर्स कैरी किया। चेहरे पर काला चश्मा लगाए और हाथो-गले में सिल्वर ज्वेलरी के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

 

कैमरे के सामने अपने स्टाइलिश लुक का जलवा बिखेरते हुए रिहाना जबरदस्त पोज देती नजर आईं।

Bollywood Tadka


बता दें, रिहाना ने इसी साल मई में A$AP के बेटे को जन्म दिया था। कपल ने अभी तक अपने बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है और न ही उसकी झलक दिखाई है।

  

Content Writer: suman prajapati

Rihannaspottedrecording studiolate nightHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...