main page

देर रात बॉयफ्रेंड संग रिहाना की डिनर डेट, ब्लू क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग स्कर्ट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Updated 09 April, 2022 12:45:38 PM

हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। वह जल्द ही बॉयफ्रेंड ASAP रॉकी के पहले बच्चे को जन्म देगी। मां बनने से पहले रिहाना का कई बार बॉयफ्रेंड संग आउटिंग पर स्पॉट किया गया है। इसी बीच हाल ही में एक बार फिर वह मीडिया के कैमरे में कैद हुईं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। वह जल्द ही बॉयफ्रेंड ASAP रॉकी के पहले बच्चे को जन्म देगी। मां बनने से पहले रिहाना का कई बार बॉयफ्रेंड संग आउटिंग पर स्पॉट किया गया है। इसी बीच हाल ही में एक बार फिर वह मीडिया के कैमरे में कैद हुईं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, बीती रात रिहाना लॉस एंजलिस में अपने बॉयफ्रेंड संग डिनर डेट पर गईं, जहां रेस्टोरेंट के बाहर वह बोल्ड अंदाज में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान रिहाना ऑल ब्लू लुक में दिखीं।

Bollywood Tadka

 

ब्लू क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग स्कर्ट में रिहाना लाइमलाइट चुराती नजर आईं। उन्होंने खुले बालों पर मैचिंग कैप लगाई हुई है।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही उन्होंने कंधे में एक पर्स कैरी किया है और नेक पर व्हाइट मोतियों की माला से लुक को एक्सेसराीज किया हुआ है। कैमरे के सामने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती रिहाना जबरदस्त लग रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड ASAP रॉकी ने जनवरी में पहले बच्चे के पेरेंट बनने का खुलासा किया था। दोनों ने एक जबरदस्त फोटोशूट शेयर कर सभी को हैरान कर दिया था।
 Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Rihannaspottedrestaurantdinner dateboyfriendASAP RockyHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...