main page

बेटे के जन्म के बाद बॉयफ्रेंड संग पहली बार नाइट डेट पर निकलीं रिहाना, गोरे मुखडे पर काला चश्मा लगाए ग्लैमरस दिखीं न्यू मॉम

Updated 26 July, 2022 03:44:17 PM

इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना हॉलीवुड की हॉट सेलिब्रेटीज में से एक हैं। सिंगर ने मई के महीने बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के बेटे को जन्म दिया था। मां बनने के बाद एक बार फिर रिहाना पब्लिक प्लेस पर स्पॉट होने लगी हैं। इसी बीच रविवार शाम न्यू मॉम को बॉयफ्रेंड के साथ नाइट डेट एंजॉय करते हुए देखा गया, जहां एक साथ कपल का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला।

बॉलीवुड तड़का टीम. इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना हॉलीवुड की हॉट सेलिब्रेटीज में से एक हैं। सिंगर ने मई के महीने बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के बेटे को जन्म दिया था। मां बनने के बाद एक बार फिर रिहाना पब्लिक प्लेस पर स्पॉट होने लगी हैं। इसी बीच रविवार शाम न्यू मॉम को बॉयफ्रेंड के साथ नाइट डेट एंजॉय करते हुए देखा गया, जहां एक साथ कपल का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रिहाना ब्लैक कलर के ग्लॉसी कॉर्सेट टॉप के साथ मैचिंग लैंगिग में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने ब्लैक लैदर ओपन कोट और मैचिंग हील्स से टीम-अप किया हुआ है। गोरे चेहरे पर काला चश्मा और कर्ली ओपन हेयर्स वह काफी जच रही हैं यानी ओवरऑल लुक में रिहाना काफी ग्लैमरस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उनके बॉयफ्रेंड भी काफी डैशिंग लग रहे हैं। वह इस दौरान व्हाइट टी के साथ ब्लू निकर और कोट में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक साथ चलते हुए  दोनों कैमरे के सामने परफेक्ट कपल गोल्स दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, रिहाना ने 13 मई, 2022 को A$AP Rocky के बेटे का इस दुनिया में स्वागत किया था। कपल अपने बेटे के साथ अब खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड करता है। 

 

Content Writer: suman prajapati

RihannaspottedboyfriendAAP Rockynight dateBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...