main page

लॉकडाउन पर ऋषि कपूर को यूजर ने पूछा-'दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा', एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

25 March, 2020 01:18:58 PM

बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऋषि को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। वह अक्सर ट्विटर के जरिए फैंस संग अपनी राय शेयर करते रहते हैं। ऋषि इन दिनों कोरोना वायरस पैनडेमिक से जुड़ी चीजें ट्विटर पर अपडेट करते रहते हैं। ऋषि ट्विटर के जरिए इन दिनों कोरोना के संक्रमण से बचने के तरीके अपनाने की सलाह फैंस को दे रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऋषि को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। वह अक्सर ट्विटर के जरिए फैंस संग अपनी राय शेयर करते रहते हैं। ऋषि इन दिनों कोरोना वायरस पैनडेमिक से जुड़ी चीजें ट्विटर पर अपडेट करते रहते हैं। ऋषि ट्विटर के जरिए इन दिनों कोरोना के संक्रमण से बचने के तरीके अपनाने की सलाह फैंस को दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

ऋषि ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश भर में किए गए लॉकडाउन का भी समर्थन किया है। हालांकि उनके द्वारा पीएम मोदी की बातों का समर्थन करने पर कुछ यूजर्स ने ऋषि का मजाक उड़ाया। यूजर्स ने कहा-'इस दौरान वह अपने घर में रहकर ढेर सारी दारू पी सकते हैं। इसके अलावा एक यूजर्स ने लिखा-' दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा।' 

Bollywood Tadka

यूजर्स द्वारा की कई इस तरह की बातों ने ऋषि कपूर को डिस्टर्ब कर दिया। ऋषि ने नाराज होते हुए एक कड़ी चेतावनी दे डाली।

Bollywood Tadka

ऋषि ने ट्वीट कर लिखा-' किसी ने भी अगर मेरे देश का मजाक उड़ाया या फिर मेरी लाइफस्टाइल का, तो उसे डिलीट कर दूंगा। इस बारे में सचेत रहे और इसे चेतावनी ही समझें। ये एक बड़ा गंभीर मामला है। इन हालातों से उबरने में मदद करें। इसके अलावा ऋषि ने एक और यूजर को जवाब देते हुए लिखा-'ये एक और इडियट। बता दें कि ऋषिकी तबीयत अब अक्सर खराब रहती हैं वह कई महीनों तक विदेश में इलाज कराने के बाद भारत लौटे थे। हालांकि जब वह दिल्ली में शूटिंग करने आए तो यहां पर प्रदूषण से उनकी तबीयत खराब हो गई।


rishi kapoorangryalcohol kotalockdown announcementcornavirustwitterBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...