main page

ऋषि कपूर की सरकार से अपील, कहा- 'शाम को खोलें शराब की दुकानें, लॉकडाउन में दूर होगा स्ट्रेस'

28 March, 2020 03:51:25 PM

कोरोना जैसी महामारी से पूरे विश्व में कोहराम मचा हुआ है। हालात इतने खराब हो गए हैं कि हजारों लोग अपनी जान गवा चुके हैं। वहीं मौतों का सिलसिला थमने के बजाय बढ़ता ही जा रहा है। भारत में भी इस ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। 21 दिन के लॉकडाउन ने लोगों को पर घर पर रहने को मजबूर कर दिया है। इसी बीच इस लॉकडाउन में डिप्रेशन से बचने के लिए एक्टर ऋषि कपूर ने एक अनोखा आइडिया दे दिया है।

मुंबई: कोरोना जैसी महामारी से पूरे विश्व में कोहराम मचा हुआ है। हालात इतने खराब हो गए हैं कि हजारों लोग अपनी जान गवा चुके हैं। वहीं मौतों का सिलसिला थमने के बजाय बढ़ता ही जा रहा है। भारत में भी इस ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। 21 दिन के लॉकडाउन ने लोगों को पर घर पर रहने को मजबूर कर दिया है। इसी बीच इस लॉकडाउन में डिप्रेशन से बचने के लिए एक्टर ऋषि कपूर ने एक अनोखा आइडिया दे दिया है।

Bollywood Tadka

ऋषि कपूर के मुताबिक इस समय राज्य सरकारों को शराब की सभी दुकाने खोल देनी चाहिए। ऋषि ने ट्वीट करते हुए लिखा-'सरकार को शाम के समय सभी शराब की दुकाने खोल देनी चाहिए। मुझे गलत मत समझिए, लेकिन इंसान घर पर बैठकर डिप्रेशन में जीने को मजबूर है। डॉक्टर- पुलिसवालों को भी तनाव से मुक्ति चाहिए। वैसे भी ब्लैक में तो बेची ही जा रही है। इतना ही नहीं ऋषि ने सरकार से अपील की है कि वे इस समय शराब को लीगलाइज कर दें। उनके मुताबिक राज्य सरकार को वैसे भी अभी एक्साइज से मिल रहे पैसों की बहुत जरूरत है।

Bollywood Tadka

लोंगों ने जमकर किया ट्रोल 

अब ऋषि कपूर की ये अपील सरकार पर कोई असर डालती है ये तो समय बताएगा लेकिन कुछ लोगों ने ऋषि कपूर को घेरने की कोशिश की है। एक यूजर ने लिखा-' परेशान मन के साथ शराब पीना और ज्यादा खतरनाक हो जाएगा। वहींं कुछ लोगों का मानना है कि ऐसा करने से पैनिक फैल जाएगा और दुकानों के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिलेगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि ऋषि सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपने विचार शेयर करते रहते हैं। कई बार वह अपने बयानों की वजह से ट्रोल भी हो जाते हैं। 


Rishi kapoorgovernmentlicensed liquor storeseveninglockdowncoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...