main page

दिल्ली के हॉस्प‍िटल में एडमिट हुए ऋष‍ि कपूर, गर्लफ्रेंड संग पापा से मिलने पहुंचे रणबीर

03 February, 2020 09:19:50 AM

बाॅलीवुड एक्टर ऋष‍ि कपूर इस समय दिल्ली अस्पताल में भर्ती हैं। रविवार को अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें दिल्ली के एक हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। खबरों की मानें तो ऋष‍ि को इंफेक्शन की वजह से भर्ती किया गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋष‍ि कपूर इस समय दिल्ली अस्पताल में भर्ती हैं। रविवार को अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें दिल्ली के एक हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। खबरों की मानें तो ऋष‍ि को इंफेक्शन की वजह से भर्ती किया गया है।

Bollywood Tadka

उनके साथ उनकी पत्नी नीतू सिंह, बेटा रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट हैं। न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक ऋष‍िको इंफेक्शन की वजह से एडमिट किया गया है। ऋष‍ि ने पीटीआई से बात करते हुए कहा- 'मुझे एक इंफेक्शन है, जिसका इलाज चल रहा है।

Bollywood Tadka

कोई परेशानी की बात नहीं है। मुझे लगता है कि शायद प्रदूषण का असर है।'ऋष‍ि कपूर अस्पताल में बेहतर स्थ‍ित‍ि में हैं। ऋष‍ि के अस्पताल में एडमिट होने की खबर कुछ ही घंटों पहले ही आई है।

Bollywood Tadka

कैंसर से जीती जंग 

बता दें ऋष‍ि कपूर बीते साल ही न्यूयॉर्क से कैंसर का ट्रीटमेंट करा कर लौटे हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क में कई महीनों तक कैंसर का इलाज कराया और आख‍िरकार ठीक होकर वापस लौटे। इस दौरान नीतू उनके साथ हर वक्त रहीं। कई बार रणबीर गर्लफ्रेंड आलिया के साथ उनसे मिलने न्यूयॉर्क गए। ट्रीटमेंट के दौरान एक्टर फैंस को अपनी तबीयत से अपडेट रखते थे।
 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋष‍ि को पिछली बार 2019 में फिल्म 'द बॉडी' और 'झूठा कहीं का' में देखा गया थाअपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह 'द इंटर्न' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण हैं। 


rishi kapooradmittedhospitalinfectiondelhiranbir kapoorneetu singhalia bhattBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...