main page

इलाज के बीच पत्नी नीतू और दोस्त संग मंदिर पहुंचे ऋषि, तस्वीर में दिखे बेहद कमजोर

Updated 18 October, 2018 11:42:11 AM

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में मेडिकल ट्रीटमेंट करवा रहे हैं।  न्यूयॉर्क में उनके साथ रणबीर कपूर और नीतू सिंह भी मौजूद हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस लेटेस्ट तस्वीर में ऋषि पत्नी नीतू और दोस्त के साथ मंदिर में पहुंचे हैं। तस्वीर में ऋषि काफी कमजोर नजर आ रहे हैं...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में मेडिकल ट्रीटमेंट करवा रहे हैं।  न्यूयॉर्क में उनके साथ रणबीर कपूर और नीतू सिंह भी मौजूद हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस लेटेस्ट तस्वीर में ऋषि पत्नी नीतू और दोस्त के साथ मंदिर में पहुंचे हैं। तस्वीर में ऋषि काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

हालांकि अभी तक ऋषि की बीमारी के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। खबरें आई थी कि उनको तीसरी स्टेज का कैंसर डिटेक्ट हुआ है. लेकिन रणधीर ने ऋषि कपूर की हेल्थ को लेकर चल रही तमाम अटकलों को खारिज किया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सोनाली बेंद्रे भी न्यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का इलाज करा रही हैं। ऋषि से मिलने अनुपम खेर, सोनाली बेंद्रे भी पहुंचे थे। प्रियंका चोपड़ा भी इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और उन्होंने भी ऋषि से मुलाकात की थी।

Bollywood Tadka

वहीं मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से ऋषि अपनी मां कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे। उम्मीद की जा रही है कि ऋषि कपूर जल्द मुंबई वापस लौट आएंगे।

: Neha

rishi kapoorneetu kapoortemplenew yorkmedical treatmentlatest pictures

loading...