main page

निर्भया केस में फैसले पर फूटा ऋषि कपूर का गुस्सा, बोले 'तारीख पे तारीख' बेहूदा

03 March, 2020 04:38:00 PM

निर्भया गैंगरेप मामले में दिल्ली के चार आरोपियों के आज फांसी दी जानी थी, लेकिन हर बार की तरह इस बार भी तीनों दोषी फांसी के फंदे से बच गए। दिल्ली हाई कोर्ट के अनुसार आरोपी पवन कुमार गुप्ता की दया याचिका राष्ट्रपति के पास लंबित है, जिसके चलते उन्हें फांसी नही दी जा सकती। कोर्ट के ऐसे फैसले को सुनकर फिल्म स्टार ऋषि कपूर का गुस्सा आपे से बाहर हो गया है और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. निर्भया गैंगरेप मामले में दिल्ली के चार आरोपियों के आज फांसी दी जानी थी, लेकिन हर बार की तरह इस बार भी तीनों दोषी फांसी के फंदे से बच गए। दिल्ली हाई कोर्ट के अनुसार आरोपी पवन कुमार गुप्ता की दया याचिका राष्ट्रपति के पास लंबित है, जिसके चलते उन्हें फांसी नही दी जा सकती। कोर्ट के ऐसे फैसले को सुनकर फिल्म स्टार ऋषि कपूर का गुस्सा आपे से बाहर हो गया है और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है।


एक्टर ने ट्विटर पर लिखा, 'निर्भया केस, तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख 'दामिनी' बेहूदा।' दोषियों की फांसी हर बार टालने पर ऋषि कपूर ने गुस्से में आकर सनी देओल की फिल्म 'दामिनी' के डायलॉग का इस्तेमाल किया है। सनी की इस फिल्म में घर में काम करने वाली एक नौकरानी के साथ रेप हो जाता है। जब सनी कोर्ट के ऐसा करने पर इस डायलॉग का इस्तेमाल करते हैं। 

Bollywood Tadka
कोर्ट के इस फैसले पर न सिर्फ ऋषि कपूर बल्कि और भी कई स्टार्स ने नाराजगी जताई है, जिसमें  सोनल चौहान और रंगोली चंदेल का नाम भी शामिल है।


Rishi KapoorangeroverdecisionNirbhaya caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...