main page

रणबीर कपूर को मिला फिल्मफेयर अवॉर्ड, बेटे की कामयाबी से खुश हुए ऋषि कपूर ने कही ये बात

Updated 26 March, 2019 06:11:22 PM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने 64वें विमल इलायची फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बाजी मारी। यहां उन्हें फिल्म ''संजू'' के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया। वहीं उनकी गर्लफ्रैंड आलिया को फिल्म राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने 64वें विमल इलायची फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बाजी मारी। यहां उन्हें फिल्म 'संजू' के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया। वहीं उनकी गर्लफ्रैंड आलिया को फिल्म राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया। रणबीर को मिले इस अवॉर्ड के बाद पापा ऋषि कपूर ने भी बेटे की इस जीत पर खुशी जाहिर की है। ऋषि कपूर ने कहा कि साढ़े 11 साल के करियर में 6 मुख्य अवॉर्ड जीते और इसके लिए वे काफी गर्व महसूस कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadkaरणबीर कपूर इमेज, रणबीर कपूर फोटो, रणबीर कपूर पिक्चर


बता दें कि इससे पहले मां नीतू भी रणबीर-आलिया के लिए अपनी खुशी जाहिर कर चुकी है। नीतू कपूर ने दोनों की फोटो शेयर कर लिखा था, ऐसे लम्हे आपके सारे दर्द और चिंताएं भुला देती है...शुभकामनाएं...बहुत गर्व और खुशी महसूस हो रही है। अगर बात करें रणबीर आलिया की तो दोनों अवॉर्ड में काफी जच रहे थे। 

 

 

: Konika

Rishi KapoorcongratulatessonRanbir KapoorBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...