main page

बड़ी धूमधाम से की थी ऋषि कपूर ने बेटी रिद्धिमा की शादी, ऐसे किया था लाडली का कन्यादान

Updated 08 May, 2020 12:18:39 PM

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कहा। उनका अचानक से जाना परिवार और फैंस के लिए एक बड़ा झटका है। उनके निधन के बाद उनके कई पुराने फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही ये तस्वीरें आज की नहीं बल्कि 14 साल पुरानी हैंं।

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कहा। उनका अचानक से जाना परिवार और फैंस के लिए एक बड़ा झटका है। उनके निधन के बाद उनके कई पुराने फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही ये तस्वीरें आज की नहीं बल्कि 14 साल पुरानी हैंं।

Bollywood Tadka

ये तस्वीरें ऋषि की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी की शादी की हैं। ऋषि कपूर ने रिद्धिमा की शादी बड़े ही धूमधाम से की थी। इस शादी की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में ऋषि अपनी लाडली का कन्यादान करते हुए काफी खुश दिख रहे हैं। रिद्धिमा की शादी में ऋषि कपूर ने शेरवानी और गोल्डन पगड़ी पहनी थी, जिसमें वह काफी अच्छे लग रहे थे।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर वह बेटी की कन्यादान की रस्मों को करते नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में रिद्धिमा के साथ उनके पति भरत साहनी और भाई रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं। तस्वीर में रणबीर फेरों की रस्मों को पूरा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रणबीर इस दौरान व्हाइट कलर की शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं।  
Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि रिद्धिम ऋषि और नीतू की बड़ी बेटी हैं। वह रणबीर कपूर उनसे 2 साल छोटे हैं। रिद्धिमा की शादी साल 2006 में दिल्ली के बिजनेसमैन भरत साहनी से हुई थी। दोनों की एक बेटी समारा साहनी है।    
Bollywood Tadka

: Smita Sharma

rishi kapoordaughterriddhima kapoor sahnibharat sahniweddingpicturesviralneetu kapoorranbir kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...