main page

अंतिम सांस तक लोगों को हंसाते रहे ऋषि कपूर, घरवालों ने फैंस से की ये खास अपील

30 April, 2020 11:30:05 AM

बाॅलीवुड के दमदार एक्टर ऋषि कपूर ने वीरवार सुबह पौने नौ बजे हमेशा के लिए आंखे मूंद ली। ऋषि आखिरी सांस तक जिंदगी से मोहब्बत करते रहे। अस्पताल के बिस्तर पर पड़े पड़े जब उनकी सांसें उखड़ रही थीं तो भी वह उनका किसी न किसी तरह मनोरंजन ही करने की कोशिश करते दिखे। ऋषि आखिरी समय तक जिंदादिली दिखा गए। वहीं अब उनके परिवार ने ऋषि को चाहने वालों से खास अपील की है।

मुंबई: बाॅलीवुड के दमदार एक्टर ऋषि कपूर ने वीरवार सुबह पौने नौ बजे हमेशा के लिए आंखे मूंद ली। ऋषि आखिरी सांस तक जिंदगी से मोहब्बत करते रहे। अस्पताल के बिस्तर पर पड़े पड़े जब उनकी सांसें उखड़ रही थीं तो भी वह उनका किसी न किसी तरह मनोरंजन ही करने की कोशिश करते दिखे। ऋषि आखिरी समय तक जिंदादिली दिखा गए। वहीं अब उनके परिवार ने ऋषि को चाहने वालों से खास अपील की है।

Bollywood Tadka

कपूर फैमिली की ओर से जारी संदेश में कहा गया- 'हमारे प्रिय ऋषि कपूर का ल्यूकेमिया के साथ दो साल की लड़ाई के बाद आज सुबह 8:45 बजे निधन हो गया. अस्पताल के डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ ने कहा कि उन्होंने (ऋषि कपूर) अंतिम वक्त तक मनोरंजन किया। उनके परिवार ने ऋषि के चाहने वालों से उनके अंतिम संस्कार में मजमा न लगाने की अपील की है। परिवार की तरफ से जारी एक शोक संदेश में कहा गया है कि ऋषि दो साल तक दो अलग अलग महाद्वीपों में चले इलाज के दौरान हमेशा खुश रहे और जिंदगी जीने की इच्छा हमेशा उनमें कायम रही।

Bollywood Tadka

दोस्त यार, परिवार, खाना खिलाना और फिल्में, बस इन्हीं में उनका दिल बसता था और इस दौरान जो भी उनसे मिला, ये देखकर हैरान रहा कि कैसे उन्होंने कैंसर जैसी बीमारी को कभी खुद पर हावी नहीं होने दिया।

Bollywood Tadka

ऋषि कपूर हमेशा अपने मित्रों और चाहने वालों के निरंतर संपर्क में रहे। लैंडलाइन के जमाने में वह घर पर होते थे तो खुद फोन उठाते थे और मोबाइल आया तो भी लोग बिना हिचके उन्हें फोन कर लिया करते थे। हमेशा खुशमिजाज रहने वाले ऋषि कपूर के घरवालों ने भी यही इच्छा जताई है कि लोग उन्हें मुस्कुराहट के साथ याद करें न कि आंसुओं के साथ। बता दें किऋषि कपूर पिछले लंबे वक्त से कैंसर से लड़ रहे थे. 11 महीने 11 दिन तक न्यूयॉर्क में इसका इलाज कराने के बाद जब वह भारत लौटे।


rishi kapoordeadfamilyappealsrespect the lawranbir kapoorneetu kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...