main page

4 महीने बाद ऋषि ने की बीमारी पर बात, कहा-'भगवान ने चाहा तो वापिस आउंगा'

Updated 27 January, 2019 10:26:51 AM

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर पिछले काफी समय से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे है। हालांकि अभी उनकी बीमारी के बारे में कुछ भी पुष्टि नहीं है। मगर उनके मुश्किल संमय में उनके साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर हैं। नीतू न्यूयॉर्क में पति ऋषि का ख्याल रख रही है। अब हाल ही में ऋषि ने अपनी बीमारी के बार में बात की है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर पिछले काफी समय से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे है। हालांकि अभी उनकी बीमारी के बारे में कुछ भी पुष्टि नहीं है। मगर उनके मुश्किल संमय में उनके साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर हैं। नीतू न्यूयॉर्क में पति ऋषि का ख्याल रख रही है। अब हाल ही में ऋषि ने अपनी बीमारी के बार में बात की है। अपने इलाज के बारे में ऋषि कपूर ने कहा, “मेरा इलाज हो रहा है, उम्मीद है कि मैं जल्द ठीक हो जाउंगा और भगवान ने चाहा तो मैं वापिस आउंगा। प्रक्रिया लंबी और थकाऊ है। इलाज के लिए बहुत धैर्य की आवश्यकता होती है, लेकिन दुर्भाग्य से धैर्य मेरे गुणों में से एक नहीं है।”

 

Bollywood Tadka


अपने काम को लेकर ऋषि कपूर ने कहा कि उन्होंने सब कुछ अभी होल्ड पर रख दिया है। उन्होंने बताया, “शुक्र है कि मैं अब फिल्म के बारे में नहीं सोच रहा। बस खाली रह कर खुद को ताज़ा करना चाहता हूं। ये ब्रेक मेरे लिए इलाज जैसा ही है।”

 

Bollywood Tadka

: Konika

rishi kapoor hindi newshealth treatmentneetu kapoor hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...