main page

तब्लीगी जमात में शामिल लोगों की तलाश में पहुंची पुलिस पर पथराव, लोगों की ऐसी हरकत देख भड़के ऋषि-रवीना

02 April, 2020 12:01:25 PM

कोरोना वायरस की वजह से सारे विश्व में हाहाकार मचा है। विश्व का हर देश वायरस से लड़ने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहा है। भारत में इस वायरस का प्रकोप दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। ऐसे में सुरक्षा के लिहाजा नजर से भारत में भी 21 दिन का लॉकडाउन है, लेकिन कुछ लोगों की लापरवाही हर शख्स को खतरे में डाल रही है। दरअसल, सोमवार को अचानक तेलंगाना से आई एक खबर से हड़कंप मच गया। वहां 6 लोगों की मौत हो गई थी।

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से सारे विश्व में हाहाकार मचा है। विश्व का हर देश वायरस से लड़ने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहा है। भारत में इस वायरस का प्रकोप दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। ऐसे में सुरक्षा के लिहाजा नजर से भारत में भी 21 दिन का लॉकडाउन है, लेकिन कुछ लोगों की लापरवाही हर शख्स को खतरे में डाल रही है। दरअसल, सोमवार को अचानक तेलंगाना से आई एक खबर से हड़कंप मच गया। वहां 6 लोगों की मौत हो गई थी। इसके साथ ही 441 लोगों को अस्पताल में संदिग्ध के तौर पर रखा गया है। पड़ताल में पता चला था कि ये सभी दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्थित मरकज में आयोजित तब्लीगी जमात में शामिल हुए थे। वहीं यहां से गए लोगों की तलाश में अब पुलिस में जुटी है। बुधवार को तब्लीगी जमात में शामिल लोगों की जांच के लिए जब बिहार के मधुबनी में अंधराठाढ़ी स्थित मस्जिद में पुलिस पहुंची तो वहां लोगों ने उन पर पथराव शुरू कर दिया। इस घटना पर पर बॉलीवुड स्टार्स ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

 

रवीना टंडन
 

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ट्वीट करते हुए लिखा-''पथराव...क्यों, क्या यह उन्होंने यह अपनी भलाई के लिए किया है?' रवीना के इस ट्वीट पर अब लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 Bollywood Tadka


नवाजुद्दीन सिद्दीकी


एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस मामले को लेकर कहा था कि इस तरह से सिर्फ आप अपनी ही नहीं बल्कि औरों की जिंदगी को भी खतरें में डाल रहे हैं। उन्होंने कहा-'अगर सरकार ने कहा है लॉकडाउन तो इसका मतलब लॉकडाउन। इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं, किस धर्म को मानते हैं। ऐसा न करने से आप अपनी जिंदगी से तो खिलवाड़ कर ही रहे हैं और बहुत सारी जिंदगियों को भी खतरे में डाल रहे है। वहीं ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए इमरजेंसी का मांग की थी।

 

Bollywood Tadka

ऋषि कपूर 

ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट के जरिए देश में मिलिटरी इमर्जेंसी की मांग दोहराई। उन्‍होंने लिखा-'आज ये हुआ, कल क्या-क्या होना है? इसलिए मैं कह रहा था कि हमें मिलिटरी की जरूरत है। इमर्जेंसी।'बता दें कि तब्लीगी जमात के मरकज में शख्स शामिल हुए थे, वो उत्तर प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल समेत देश के और भी राज्यों में दस्तक दे चुके हैं, जिसकी खोज में प्रशासन निकल चुका है, ताकि इन्हें क्वारंटीन किया जा सके।


rishi kapoorraveena tandonangrymarkaz casedelhitablighi jamaateventcoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...