main page

कैंसर को हराकर वापस भारत आने को बेकरार हैं ऋषि कपूर, ट्वीट कर लिखी ये बात

04 August, 2019 07:52:52 PM

न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे ऋषि कपूर भारत लौटने के लिए बेकरार हैं।

तड़का टीम। न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे ऋषि कपूर भारत लौटने के लिए बेकरार हैं। पिछले एक साल से वो फिल्मों से दूर हैं। उनकी आखिरी फिल्म मुल्क और 102 नॉट आउट थी। हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा कि  ‘मुझे मेरा काम बहुत याद आ रहा है। मैंने अपने करियर में कभी भी इतना बड़ा ब्रेक नहीं लिया। भले ही मेरा इलाज चल रहा हैं लेकिन फिल्मों में वापस आने के लिए मैं तैयार हूँ। उन्होंने उन सभी लोगों का शुक्रिया कहा जो उनके कठिन समय में उनके साथ खड़े हुए।

 

आखिरी बार उनसे मिलने रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा और अनुपम खेर न्यूयॉर्क पहुंचे थे। उनके साथ उनकी पत्नी नीतू सिंह भी न्यूयॉर्क में रुकी हुई थीं। 

 

अब उन्होंने कैंसर को हरा दिया है, इसलिए फिल्मों में वापस आने के लिए बेक़रार है । उन्होंने कहा "मैंने अपने जीवन में इतना बड़ा ब्रेक कभी नहीं लिया है और मैं 45 साल से काम कर रहा हूं। अब मुझे यहाँ 11 महीने हो जाएंगे और यह बहुत लंबा समय होता है। लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं फ्रेश हूँ और किसी भी तरह का काम करने के लिए तैयार हूँ । ”

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


rishi kapoorneetu singhentertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsBollywood Celebrity News
loading...