main page

हॉस्पिटल से वापस घर लौटे ऋषि कपूर, बोले 'दिल्ली के प्रदूषण से हो गई थी तबीयत खराब

04 February, 2020 11:42:00 AM

ऋषि कपूर पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के हॉस्पिटल में भर्ती थे और सोमवार शाम को वह मुंबई घर वापसलौट आए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  ऋषि कपूर पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के हॉस्पिटल में भर्ती थे और मंगलवार सुबह वह मुंबई घर वापस लौट आए हैं। घर पहुंचर ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए सबसे पहले अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया और फिर यह भी बताया कि उनकी तबीयत क्यों खराब हो गई थी। ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, "मैं अपने स्वास्थ्य को लेकर आपकी चिंता से अभिभूत हूं। धन्यवाद।"

Bollywood Tadka

ऋषि कपूर ट्वीट में लिखते हैं कि "प्रिय दोस्तों, परिवार के सदस्य और फैंस, मेरे स्वास्थ्य के बारे में आपकी चिंता से अभिभूत हूं। धन्यवाद। मैं पिछले 18 दिनों से दिल्ली में फिल्म की शूटिंग कर रहा था और वहां के प्रदूषण और न्यूट्रोफिल की कमी के कारण, मुझे संक्रमण हो गया है जिसके कारण मुझे हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा था, लेकिन अब सब ठीक है"। 

Bollywood Tadka

ऋषि कपूर ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि "मुझे हल्का बुखार था और जांच रिपोर्ट में निमोनिया होने की बात सामने आने के बाद, डॉक्टरों ने हॉस्पिटल में भर्ती होने की सलाह दी। लेकिन मैं अब मुंबई में हूं और बिलकुल ठीक हूं और जल्द ही स्क्रीन पर आपका मनोरंजन करने के लिए आ रहा हूं"। 


Rishi Kapoor tweetedRishi KapoorRishi Kapoor hospitalizedRishi Kapoor imagesRishi Kapoor familyBollywood updateBollywood news
loading...