main page

ऋषि कपूर ने आलिया-रणबीर के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बोले- जो है...

Updated 23 July, 2018 12:26:34 PM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के आलिया भट्ट के साथ अफेयर को लेकर काफी खबरें सामने आई है। अब हाल ही में इनके रिश्तो को लेकर ऋषि कपूर ने बयान दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के आलिया भट्ट के साथ अफेयर को लेकर काफी खबरें सामने आई है। अब हाल ही में इनके रिश्तो को लेकर ऋषि कपूर ने बयान दिया है। उन्होंने मिड डे से बात करते हुए कहा, ''रणबीर की शादी के लिए हाई टाइम है। मैं 27 साल की उम्र में शादी कर ली थी, रणबीर तो 35 का हो चुका है। अब उसे शादी के बारे में सोचना चाहिए।

 

Bollywood Tadka

 

वो जिस लड़की से चाहे उससे शादी कर सकता है, हमें इससे कोई परेशानी नहीं है। मैं मरने से पहले अपने पोता-पोती के साथ वक्त बिताना चाहता हूं।''वहीं, जब ऋषि कपूर से रणबीर आलिया के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- जो है वो है। सबको पता है, मुझे इस बारे में कुछ भी कहने की जरूरत नहीं।

 

Bollywood Tadka


इन दिनों ऋषि कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'मुल्क' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म 'मुल्क' 3 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में ऋषि कपूर, तापसी पन्नू, नीना गुप्ता, मनोज पहवा, कुमुद मिश्रा, आशुतोष राणा, प्राची शाह पंड्या, वर्तिका सिंह, अश्रुत जैन और इंद्रनील सेनगुप्ता हैं।

 

Bollywood Tadka

:

rishi kapooralia bhattranbir kapoorrelation

loading...