main page

ऋषि कपूर ने इंटरव्यू में जीतेन्द्र और राकेश रोशन के लिए कही ये बात, एकता कपूर को करना पड़ा ट्वीट

03 September, 2019 03:47:07 PM

न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे ऋषि कपूर ने हाल ही में पत्नी एक्ट्रेस नीतू सिंह के साथ एक टीवी इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने अपना पूरा एक साल अमेरिका में बिताने, मौसम बदलने, और बॉलीवुड के बारे में भी बात की और यह भी बताया कि कुछ एक्टर्स को जितना सम्मान मिलना चाहिए उतना नहीं मिला है।

बॉलीवुड तड़का टीम। न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे ऋषि कपूर ने हाल ही में पत्नी एक्ट्रेस नीतू सिंह के साथ एक टीवी इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने अपना पूरा एक साल अमेरिका में बिताने, मौसम बदलने, और बॉलीवुड के बारे में भी बात की और यह भी बताया कि कुछ एक्टर्स को जितना सम्मान मिलना चाहिए उतना नहीं मिला है।

Bollywood Tadka, rishi, jeetendra and rakesh roshan

टाइम्स नाउ से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मेरे प्यारे दोस्त जीतेन्द्र और राकेश रोशन , उन्हें कभी स्वीकार नहीं किया गया। वो बेचारे 50 साले से ज्यादा टाइम से काम कर रहे हैं और किया भी है। आज नहीं कर रहे तो क्या हुआ लेकिन किया है। उन्होंने इतना काम किया है। इस देश के लिए बहुत कुछ किया है, उनका क्या?"

Bollywood Tadka, rishi, jeetendra and rakesh roshan


उन्होंने कहा "मैं अपने बारे में परेशान नहीं हूँ। जीतेंद्र ने इस देश को कितना मनोरंजन दिया है"। जीतेंद्र की बेटी और टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इसको लेके एक ट्वीट भी किया और ऋषि कपूर के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की।

ऋषि और जीतेंद्र ने सिंदूर, घर की इज्जत, दोस्ती दुश्मनी और अमीरी गैरीबी जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। उन्होंने राकेश रोशन के साथ आप के दीवाने और खेल खेल में (जिसमें नीतू ने भी एक्टिंग की थी) के साथ काम किया है।

Bollywood Tadka, rishi, jeetendra and rakesh roshan

ऋषि अब पूरे एक साल से न्यूयॉर्क में हैं। वह सितंबर 2018 से वहां कैंसर का इलाज करा रहे हैं। उन्होंने बुधवार को अपना 67 वां जन्मदिन मनाया और उम्मीद है कि वे जल्द ही भारत लौट आएंगे। राकेश रोशन को भी पिछले साल कैंसर हो गया था। उन्होंने जनवरी में एक सर्जरी की, जिसकी पुष्टि उनके बेटे और अभिनेता ऋतिक रोशन ने की।
 


Rishi KapoorJeetendraRakesh RoshanEkta KapoorNeetu SinghCancerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news
loading...