main page

ब्लैक पैंटसूट में रीटा ओरा ने ढाया कहर, रेड लिपस्टिक और कर्ली हेयर्स में लाजवाब दिखीं एक्ट्रेस

Updated 04 August, 2021 04:11:14 PM

हॉलीवुड स्टार रीटा ओरा अपने काम के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने गॉर्जियस लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल चुरा लेती है। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया। रीटा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ कातिलाना अंदाज की तस्वीरें शेयर कीं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान 30 की रीटा ओर ब्लैक आउटफिट में कहर ढा रही हैं। ब्लैक टॉप को उन्होंने मैचिंग पैंट के साथ टीम-अप किया हुआ है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के ही हाई हील शू

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार रीटा ओरा अपने काम के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने गॉर्जियस लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल चुरा लेती है। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया। रीटा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ कातिलाना अंदाज की तस्वीरें शेयर कीं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान 30 की रीटा ओर ब्लैक आउटफिट में कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

ब्लैक टॉप को उन्होंने मैचिंग पैंट के साथ टीम-अप किया हुआ है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के ही हाई हील शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

 

इस ड्रेस-अप के साथ रेड लिपस्टिक और कर्ली हेयर्स में वह बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।  अपने लुक को कातिलाना बनाते हुए वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, रीटा ओरा इन दिनों अपने से 15 साल बड़े बॉयफ्रेंड Taika Waititi को डेट कर रही हैं। हाल ही में वह टेका के साथ The Suicide Squad के प्रीमियर में पहुंची थीं, जहां वो रेड कार्पेट पर बॉयफ्रेंड के साथ जबरदस्त पोज देती नजर आई थीं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Rita Orastunningblack pantsuitHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...