main page

जिम के बाहर कूल दिखी रितेश-जेनेलिया की जोड़ी, बिंदास लुक में यूं दिए पोज

Updated 20 November, 2019 01:40:14 PM

बॉलीवुड कपल रितेश और जेनेलिया अक्सर एक-साथ आउटिंग को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों स्टार्स जहां भी कहीं एक-साथ जाते हैं, अन्य कपल्स के लिए कपल गोल्स साबित होते हैं। हाल ही में कपल को एक साथ जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों में कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड कपल रितेश और जेनेलिया अक्सर एक-साथ आउटिंग को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों स्टार्स जहां भी कहीं एक-साथ जाते हैं, अन्य कपल्स के लिए कपल गोल्स साबित होते हैं। हाल ही में कपल को एक साथ जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों में कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान दोनों स्टार्स कैजुअल वियर में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस जेनेलिया व्हाइट टी-शर्ट के ऊपर ब्लैक श्रग और ग्रीन कलर की जॉगिन्ग में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक्टर रितेश देशमुख पर्पल कलर की टी-शर्ट और ग्रे ट्राउजर में परफेक्ट लग रहे हैं। जिम के बाहर क्पूट कपल बिंदास लुक में पोज देता और भी प्यारा लग रहा है।

 Bollywood Tadka
काम की बात करे तो जेनेलिया इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपनी मैरिज लाइफ में व्यस्त हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक्ट्रेस के पति रितेश हाल ही में रिलीज हुई  फिल्म 'मरजावां'  में नजर आए थे, इन दिनों वो फिल्म 'बागी 3' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

riteish deshmukhgenelia dsouzaspottedgymBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...