main page

जेनेलिया को ड्रॉप करने एयरपोर्ट पहुंचे रितेश, दिलकश अंदाज में यूं दिए पोज

Updated 09 November, 2019 11:00:38 AM

एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल में से एक हैं। शादी के सात साल बाद भी दोनों में बखूबी प्यार देखने को मिलता है। कपल अपनी मैरिज लाइफ को खूब एंजाय करते हैं और हर बार एक-साथ दोनों में जबरदस्त बॉन्डिग देखने को मिलती है। बीते शुक्रवार कपल को देर रात एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल में से एक हैं। शादी के सात साल बाद भी दोनों में बखूबी प्यार देखने को मिलता है। कपल अपनी मैरिज लाइफ को खूब एंजाय करते हैं और हर बार एक-साथ दोनों में जबरदस्त बॉन्डिग देखने को मिलती है। बीते शुक्रवार कपल को देर रात एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान रितेश अपनी वाइफ जेनेलिया को एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने आए हैं। जहां दोनो में बेहद प्यार  देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस  जेनेलिया व्हाइट के ऊपर फ्लोरल जैकेट और ब्लैक जॉगिंग में नजर आ रही हैं। नो मेकअप और हाई पोनी के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए जेनेलिया बेहद स्टनिंग लग रही है। वहीं स्टार रितेश देशमुख कैजुअल वियर में व्हाइट कलर के शूज पेयर किए हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर स्टार्स का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है।  

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जेनेलिया इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपनी मैरिज लाइफ पर ज्यादा ध्यान देती हैं।

Bollywood Tadka

दूसरी ओर स्टार रितेश देशमुख कुछ दिनों पहले में रिलीज हुई फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं। इसके अलावा रितेश जल्द ही फिल्म मरजावां में अहम किरदार में नजर आएंगे।   

: Smita Sharma

riteish deshmukhgenelialookedairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...