main page

पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुए रितेश देशमुख, वीडियो देखकर पसीज जाएगा दिल

Updated 27 May, 2020 02:34:21 PM

एक्टर रितेश देशमुख के पिता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख का आज 75वां जन्मदिन है। अपने पिता के खास दिन पर एक्टर ने एक बहुत ही इमोशनल वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने वाला कोई भी तुरंत भावुक हो जाएगा।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रितेश देशमुख के पिता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख का आज 75वां जन्मदिन है। अपने पिता के खास दिन पर एक्टर ने एक बहुत ही इमोशनल वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने वाला कोई भी तुरंत भावुक हो जाएगा।


रितेश देशमुख ने ये वीडियों टिकटॉक पर बनाया है और अपने इंस्टाग्राप अकाउंट पर शेयर किया है। वायरल वीडियो में एक्टर अपने पिता के कपड़ों से पापा का प्यार लेते नजर आ रहे हैं और उनकी टंगी हुई जैकेट में हाथ डालकर अपने सिर पर रखते हैं। जो देखने में बहुत ही भावुक लगता है। वीडियो शेयर कर एक्टर कैप्शन में लिखते हैं- ‘हैप्पी बर्थडे पप्पा...रोज आपको मिस करता हूं!!
बता दें रितेश के पिता दो बार महाराष्ट्र  के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। साल 2012 में उनका मल्टीपल ऑर्गन फेल होने के कारण देहांत हो गया था।
 
 

Edited By: suman prajapati

riteish deshmukhemotionalfatherbirthanniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...