main page

जेनेलिया डिसूजा ने दी कोरोना को मात, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

Updated 30 August, 2020 09:33:13 AM

कोरोना वायरस अब तेजी से देश में फैल रहा है। देश में ही हर दिन करीब 60 हजार मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना की मार से बॉलीवुड भी बच न सका। एक तरफ जहां बी-टाउन को कोरोना के चलते आर्थिक मार पड़ी तो वहीं कई स्टार्स भी कोरोना संक्रमित हो गए। हालांकि सेलेब्स ने रील लाइफ की तरह ही रियल लाइफ में भी जीत हासिल की। इस लिस्ट में अब बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख की पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा का भी नाम शामिल हो गया है।

मुंबई: कोरोना वायरस अब तेजी से देश में फैल रहा है। देश में ही हर दिन करीब 60 हजार मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना की मार से बॉलीवुड भी बच न सका। एक तरफ जहां बी-टाउन को कोरोना के चलते आर्थिक मार पड़ी तो वहीं कई स्टार्स भी कोरोना संक्रमित हो गए। हालांकि सेलेब्स ने रील लाइफ की तरह ही रियल लाइफ में भी जीत हासिल की। इस लिस्ट में अब बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख की पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा का भी नाम शामिल हो गया है।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर जेनेलिया डिसूजा ने एक पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने कोरोना को मात दे दी है। जेनेलिया ने पर लिखा- 'तीन हफ्ते पहले मैं कोरोना संक्रमित पाई गई थी। पिछले 21 दिनों से कोरोना के लक्षण नहीं नजर आ रहे थे। इसके बाद आज मेरी रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आ गई है। सभी लोगों के आशीर्वाद और प्यार से मैंने कोरोना को मात दी।' एक्ट्रेस ने आगे लिखा- 'हालांकि ये 21 दिन मेरे लिए मुश्किल थे।

Bollywood Tadka

आप डिजिटली कितना भी किसी से कनेक्ट रहें लेकिन अकेलेपन को आप दूर नहीं कर सकते। अपने परिवार और चाहने वालों के पास वापस आकर मैं बहुत खुश हूं। आप भी उनके आस पास रहें जो आपको और आप जिनको प्यार करते हैं। क्योंकि शक्ति के लिए प्यार बहुत जरूरी है।' अंत में जेनेलिया ने अपने सभी फैंस और चाहने वालों को संदेश देते हुए  लिखा- ' आपको भी जरा सा संदेह तो तुरंत कोरोना टेस्ट करवाएं, स्वस्थ रहें, अच्छा खाएं और इस मॉन्स्टर को मात दें।'

Bollywood Tadka

बता दें कि जेनेलिया से पहले बच्चन परिवार और अनुपम खेर की मां, भाई और भाङी  भी कोरोना की चपेट में आ गया था।। हालांकि जल्दी ही इन सभी ने कोरोना को मात दी और स्वस्थ होकर घर लौट गए। बता दें कि इससे पहले भी कई सितारे कोरोना का मात दे चुके हैं। इस लिस्ट में जोया मोरानी से लेकर पार्थ तक का नाम शामिल है।

: Smita Sharma

riteish deshmukhwifegenelia dsouzanegativecovid-19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...