main page

इन फिल्मों में एक साथ देखने को मिली रितेश सिधवानी की क्रिएटिविटी और कॉमर्शियल सफलता!

20 May, 2020 01:37:07 PM

रितेश सिधवानी के हर प्रोजेक्ट्स बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होते हैं। इसके पीछे की वजह है...

नई दिल्ली। रितेश सिधवानी एक भारतीय फिल्म निर्माता हैं, जिन्होंने हमेशा हमें मंत्रमुग्ध करने वाले उत्तेजक कंटेंट दिए हैं। वह फरहान अख्तर के साथ एक्सेल एंटरटेनमेंट के सह-संस्थापक हैं। रितेश की नवीनता और कलात्मकता की क्षमता उनकी फिल्मों में साफ छलकती है, जो हर बार दमदार कंटेंट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हैं।


सिनेमा की बात करें तो, 'दिल धड़कने दो', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा', 'रॉक ऑन', 'जाने तू या जाने ना', 'गली बॉय' और 'दिल चाहता है', कुछ सबसे शानदार फिल्में हैं जो रितेश की रचनाएं हैं। इसके अलावा, रितेश के पास 2020 में दर्शकों के लिए बहुत कुछ है, जिसमें एक बॉक्सर की भूमिका में फरहान अख्तर अभिनीत 'तूफान' है और दक्षिण के सुपरस्टार यश द्वारा अभिनीत 'केजीएफ चैप्टर 2' शामिल है।


अपनी फिल्मों के अलावा, रितेश ने ओटीटी प्लेटफार्म पर भी दर्शकों को उल्लेखनीय शो प्रदान किए हैं। हम उनकी श्रृंखला 'मेड इन हेवन' पर नजर डाल सकते हैं, जिसे आईएमडीबी पर 8.3 की ऑनलाइन रेटिंग मिली थी जो बिग फैट इंडियन वेडिंग्स के एक दूसरे पहलू पर आधारित थी। रितेश ने एक क्रिकेट-केंद्रित शो 'इनसाइड एज' के साथ भी दर्शकों का मनोरंजन किया है जिसे आईएमडीबी पर 8 की रेटिंग प्राप्त हुई है।


रितेश के सभी शो ओटीटी प्लेटफार्म पर हिट रहे हैं और दर्शकों के सामने अपारंपरिक कहानियां पेश की हैं जिसे ऑनस्क्रीन देखने में दर्शकों के लिए एक सुखद अनुभव रहा है। निर्माता के पास विभिन्न रंगों के कॉम्बिनेशन और अपने अद्भुत चित्रों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एकदम सही कैनवास है जोकि उनकी फिल्में और उनकी श्रृंखलाएं हैं, जो दर्शकों को कॉमर्शियल सफलता के साथ मिश्रित उद्देश्यपूर्ण कंटेंट प्रदान करते हैं। यही वजह है कि निर्माता ने अविश्वसनीय सफलता हासिल कर ली है।


Ritesh SidhwaniRitesh Sidhwani filmsRitesh Sidhwani webseriestoofankgf chapter 2zindagi na milegi dobaradil dhadakne dorock onjaane tu ya jaane nagully boydil chahta haiरितेश सिधवानीफिल्म तूफानकेजीएफ चैप्टर 2
loading...