main page

विक्रम फड्नीस शो में छाईं रितु शिवपुरी, दिलकश अदाओं से जीता फैंस का दिल

Updated 14 October, 2019 12:05:06 PM

बीते दिन मुंबई में विक्रम फड्नीस शो का आयोजन किया गया, जहां कई बॉलीवुड स्टार्स का एक से एक जबरदस्त लुक देखने को मिला, इसी बीच एक्ट्रेस रितु शिवपुरी भी बेहद खूबसूरत लुक देखने को मिला। शो में जैसे ही एक्ट्रेस ने एंट्री की सभी की आंखे उन्हे ही देखती रह गई। सोशल मीडिया पर रितु की यह तस्वीरे काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तडका टीम. बीते दिन मुंबई में विक्रम फड्नीस शो का आयोजन किया गया, जहां कई बॉलीवुड स्टार्स का एक से एक जबरदस्त लुक देखने को मिला, इसी बीच एक्ट्रेस रितु शिवपुरी भी बेहद खूबसूरत लुक देखने को मिला। शो में जैसे ही एक्ट्रेस ने एंट्री की सभी की आंखे उन्हे ही देखती रह गई। सोशल मीडिया पर रितु की यह तस्वीरे काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 

Bollywood Tadka
बता दें शो के दौरान एक्ट्रेस मैरून कलर की ड्रेस में लाजवाब दिखाई दे रही हैं, इस नेट की ड्रेस में एक्ट्रेस के इनर गार्मेंट भी नजर आ रहे हैं, कमर में पर्पल बैल्ट और गम बूटस के साथ लुक को ड्रेस अप किया है।

Bollywood Tadka

लुक को कम्लीट करते हुए अदाकारा ने मिनिमल मेकअप, एयरिंग्स और न्यूड लिप्सटिक में सॉफ्ट ब्राउन हेयर्स को बाइंड-अप किया हुआ है। इस दिलकशा लुक में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस फेमस टीवी सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में एक्ट्रेस की मां के अहम किरदार में नजर आ चुकी हैं, इसके अलावा वो 'आंखे', 'लज्जा' ,'हद कर दी आपने',  'शक्ति- द पावर' जैसी मशहूर फिल्मों में भी अहम किरदार कर चुकी हैं। बता दें रितु शिवपुरी को 'दादा साहेब फाल्के पुरस्कार' से भी सम्मानित किया गया। 

: Smita Sharma

Ritu ShivpurilookedstunningVikram PhadnisshowBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...