main page

Birthday Special: ब्वॉयफ्रैंड रित्विक ने GF आशा के साथ शेयर की क्यूट फोटो

Updated 24 August, 2017 11:45:24 AM

मशहूर टीवी एक्ट्रैस आशा नेगी ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है।  इस खास दिन के मौके पर आशा के ब्वॉयफ्रेंड रित्विक धनजानी ने एक आशा के लिए एक प्यारा सा मैसेज लिख

मुंबई: मुंबई मशहूर टीवी एक्ट्रैस आशा नेगी ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस खास दिन के मौके पर आशा के ब्वॉयफ्रेंड रित्विक धनजानी ने एक आशा के लिए एक फोटो के साथ प्यारा सा मैसेज लिख कर इस मौके को और खास बना दिया।

रित्विक ने लिखा है, ''अगर सच में कोई दिलों की रानी है जिसे मैं जानता हूं तो वह तुम हो। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि तुम कहां हो, किसके साथ हो क्योंकि तुम जहां भी होती हो प्यार तुम्हारे आस-पास बना ही रहता है और यही तुम्हारा जादू है। तुम में वह शक्ति है जो किसी को भी अपने बारे में बेहतर महसूस करवा सकती और चेहरे पर मुस्कान ला सकती है।''
 
रित्विक आगे लिखते हैं कि तुम्हारे इसी जादू की वजह से मेरी दुनिया बहुत बेहतर हो गई है। तुमने ही मुझे पहले से उम्दा इंसान बनने में मदद की है. मैं उम्मीद करता हूं कि तुम्हारा यह प्यार आने वाले सालों में भी बना रहेगा। तुम्हें जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं।

 
आपको बता दें कि 5 साल पहले आशा और रित्विक की पहचान जी टीवी के पॉपुलर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। आशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बता दें कि हाल ही में आशा ने 'खतरों के खिलाड़ी 6' में भी हिस्सा लिया है। 

:

Ritwik Dhanjaniasha negibirthday

loading...