main page

13 साल की एक्ट्रेस रीवा अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर पूरे किए 10M फॉलोअर्स, मां ने खुशी में बेटी को गिफ्ट की 44 लाख की कार

Updated 22 March, 2023 01:50:14 PM

बॉलीवुड की पापुलर फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में नजर आ चुकीं 13 वर्षीय एक्ट्रेस रीवा अरोड़ा की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है। हाल ही में रीवा ने इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं। इस सफलता से खुश एक्ट्रेस की मां ने अपनी बेटी को एक लग्ज़री गिफ्ट दिया है। एकट्रेस की मां ने रीवा को 44 लाख रुपए की बिल्कुल नई Audi Q3 SUV तोहफे में दी है। इस बड़ी सफलता पर खुश रीना ने नई गाड़ी के साथ इंस्टाग्रम पर तस्वीरें शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड की पापुलर फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में नजर आ चुकीं 13 वर्षीय एक्ट्रेस रीवा अरोड़ा की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है। हाल ही में रीवा ने इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं। इस सफलता से खुश एक्ट्रेस की मां ने अपनी बेटी को एक लग्ज़री गिफ्ट दिया है। एकट्रेस की मां ने रीवा को 44 लाख रुपए की बिल्कुल नई Audi Q3 SUV तोहफे में दी है। इस बड़ी सफलता पर खुश रीना ने नई गाड़ी के साथ इंस्टाग्रम पर तस्वीरें शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

 

रीवा अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मुझे पता है कि मुझे देर हो गई है, लेकिन मैंने आखिरकार अपने 10 मिलियन इंस्टा परिवार को @nishriv_ और @jyotiwadhwa._ के अपने नए उपहार @audin के साथ मनाया। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं। मैं अपनी खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती। आपके बिना शर्त प्यार और समर्थन के लिए मेरे 10.6 मिलियन इंस्टा परिवार को धन्यवाद। इस तरह के एक बड़े आश्चर्य के लिए और विशेष रूप से सजावट के साथ मेरे दिन को इतना खास बनाने के लिए @audi_mumbaiwest को धन्यवाद। यह वास्तव में मेरे लिए अविस्मरणीय क्षण है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riva Arora (@rivarora_)


एक तो 10 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने और दूसरा मां से लग्जरी गाड़ी गिफ्ट में मिलने की खुशी रीवा के चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। इस दौरान एक्ट्रेस थाई हाई स्लिट रेड ड्रेस गॉर्जियस लग रही हैं। वह फूलों, अपनी तस्वीरों और गुब्बारों से सजी अपनी काली ऑडी क्यू3 के साथ अलग-अलग पोज़ दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें कि रीवा अरोड़ा को ब्लैक कलर की एसयूवी गिफ्ट में मिली है। छवियों में देखा गया ऑडी क्यू3 न्यू जेनरेशन मॉडल है।  इस एसयूवी की कीमत 44.89 लाख रुपये से लेकर 50.39 लाख रुपये तक जाती है। 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो रीवा अरोड़ा पहले उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक और गुंजन सक्सेना में अभिनय कर चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार रकुल प्रीत की फिल्म छत्रीवाली में देखा गया था। इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Riva Aroracompletes10M followersInstagrammothergiftsAudi car44 lakhsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...