main page

16 की उम्र में 'याद पिया की' गाने से पॉपुलर हुईं थीं रिया सेन, MMS ने डुबो दिया करियर

24 January, 2020 11:35:32 AM

हिंदी सिनेमा से लेकर बंगाली, मराठी और तेलगू फिल्मों में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस रिया सेन का आज बर्थडे है। रिया सेन आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बता दें एक्ट्रेस अपने फिल्मी करियर से कहीं ज्यादा अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहीं। इन दिनों भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपने हॉट अवतार से फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब रहती हैं। जितना एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रही हैं, उतना ही ये पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आईं

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा से लेकर बंगाली, मराठी और तेलगू फिल्मों में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस रिया सेन का आज बर्थडे है। रिया सेन आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बता दें एक्ट्रेस अपने फिल्मी करियर से कहीं ज्यादा अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहीं। इन दिनों भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपने हॉट अवतार से फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब रहती हैं। जितना एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रही हैं, उतना ही ये पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आईं थी। तो चलिए ऐसे में जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ हैरान कर देने वाली बातें...

Bollywood Tadka
कोलकाता में जन्मी रिया सेन खूबसूरत एक्ट्रेस मुन मुन सेन की बेटी हैं। एक्ट्रेस ने हिंदी के अलावा कई बंगाली, तमिल, तेलुगू, मलयालम, मराठी और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस ने साल 2001 में हिंदी फिल्म 'स्टाइल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

Bollywood Tadka
बता दें रिया सिर्फ 16 साल की उम्र में सिंगर फाल्गुनी पाठक के गाने 'याद पिया की' में नजर आई थी, जिसमें उसके डांस और लुक को काफी पसंद किया गया। इस गाने से एक्ट्रेस को खूब पॉपुलेरिटी हासिल हुई थी।

Bollywood Tadka

इस गाने के बाद से ही एक्ट्रेस को फिल्मों में काम करने के ऑफर आने लगे थे। जिस समय एक्ट्रेस फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत रही थी, तभी एक्ट्रेस की लाइफ कई सारे विवादों से घिर गई। 

Bollywood Tadka
एक समय था जब रिया का एक एमएमएस लीक हुआ तो एक्ट्रेस का नाम खूब चर्चा में रहा। दरअसल साल 2005 में रिया अश्मित पटेल संग रिलेशनशिप में थी।

Bollywood Tadka

इसी अफेयर के बीच दोनों का एक अश्लील एमएमएस वायरल हुआ था, जिसके कारण एक्ट्रेस के करियर को ब्रेक लग गया था।  

Bollywood Tadka
दरअसल, रिया सेन ने फिल्म के सेट पर अपने को-स्टार के कपड़े उतार दिए थे, दोनों एक दूसरे को किस करते नजर आए थे और दोनों का ये वीडियो वायरल हो गया था। लेकिन बाद में रिया और अश्मित ने इस वीडियो को झूठा साबित कर दिया था। 

Bollywood Tadka
लव लाइफ के बीच रिया का नाम कई एक्टर्स से जुड़ चुका है। तीन साल पहले रिया की गुपचुप शादी ने सभी को हैरत में डाय दिया था।

Bollywood Tadka

रिया ने साल 2017 में बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से प्राइवेट शादी कर ली थी। जिसके बाद दोनों की जल्दबाजी की खबरें सामने आईं कि रिया सेन शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं इसी वजह से उन्होंने जल्दी में शादी की।

Bollywood Tadka

हालांकि, बाद में रिया ने ऐसी खबरों को अफवाह बताया था।

Bollywood Tadka


Riya senbirthdayspecialBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...