main page

39 की रिया सेन ने हॉट लुक से बढ़ाया इंटरनेट का टेम्परेचर, एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर आ जाएगा आपका दिल

Updated 23 January, 2021 01:46:10 PM

एक्ट्रेस रिया सेन फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं और अक्सर वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर रिया अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं और फैंस उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रिया सेन फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं और अक्सर वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर रिया अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं और फैंस उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, रिया ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर हैं, जिसमें वो फैंस के दिलों पर कहर ढाती नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka


इस तस्वीर में रिया व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही है, जिसमें उनके क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे हैं। चेहरे पर हाथ रखते हुए एक्ट्रेस कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


इस फोटो में भी रिया काफी कातिलाना लग रही हैं और बेड पर लेट किलर फैंस पर अपने हुसन का जादू चला रही हैं। 

Bollywood Tadka
 


पिंक गाउन में 'अपना सपना मनी मनी' एक्ट्रेस बेहद किलर लग रही है। सोफ पर लेट वे बोल्ड अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


सिर पर तौलिया लपेटे और हाथों में लिपस्टिक लिए 39 की रिया काफी अट्रैक्टिव दिखाई दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल भी रह चुकी हैं। उन्होंने दिल विल प्यार व्यार, क्यामत, दिल ने जिसे अपना कहा और शादी नंबर 1 जैसी कई फिल्मों में काम किया है। हिंदी फिल्मों के अलावा रिया बंगाली और तेलुगु फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

: suman prajapati

riya senbold photosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...