main page

रिया सेन ने बताया क्यों बनाई फिल्मों से दूरी, 16 की उम्र 'बोल्ड-सेक्सी' का टैग बना था एक्ट्रेस के लिए मुसबीत

Updated 25 June, 2020 01:02:09 PM

एक्ट्रेस रिया सेन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और बंगाली सिनेमा की एक लोकप्रिय स्टार हैं। हालांकि, 16 साल की उम्र में फिल्मों में डेब्यू करने वाली रिया की लाइफ में एक समय ऐसा आया कि फिर उनका बॉलीवुड में काम करने का कभी मन नहीं हुआ। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात को लेकर खुलासा किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि सेक्सी, बोल्ड जैसा टैग मिलना उसके लिए काफी भयानक था, जिसके चलते उन्हें हिंदी सिनेमा से दूरी बनानी पड़ी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रिया सेन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और बंगाली सिनेमा की एक लोकप्रिय स्टार हैं। हालांकि, 16 साल की उम्र में फिल्मों में डेब्यू करने वाली रिया की लाइफ में एक समय ऐसा आया कि फिर उनका बॉलीवुड में काम करने का कभी मन नहीं हुआ। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात को लेकर खुलासा किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि सेक्सी, बोल्ड जैसा टैग मिलना उसके लिए काफी भयानक था, जिसके चलते उन्हें हिंदी सिनेमा से दूरी बनानी पड़ी। 

Bollywood Tadka


फाल्गुनी पाठक के गीत 'याद पिया की आने लगी' से पहचान बनाने वाली रिया ने बताया कि जब उन्होंने 16 साल की उम्र में फिल्मों में डेब्यू किया था तो उन्हें उस दौर में बहुत कुछ सहना पड़ा। 

Bollywood Tadka


रिया ने बताया कि जब उन्होेंवे फिल्मों में डेब्यू किया था तो वो स्कूल में पढ़ती थीं। उन दिनों उन्हें सेक्सी और बोल्ड जैसे टैग मिलना बहुत ही भयानक था। स्कूल के दिनों सेक्सी का टैग मेरे रास्ते में आने लगा। इसका इतना दबाव था कि मुझे हमेशा सही दिखने के लिए एक निश्चित तरीका अपनाना पड़ता था। यहां तक ​​कि जब मैं बाहर गई, तो लोगों को यह धारणा थी कि ओह रिया सेन है। क्योंकि लोगों को लगता था कि आप जो स्क्रीन पर हैं, वहीं आप रियल लाइफ भी हैं।


एक्ट्रेस ने आगे कहा कि हां, इसमें कोई शक नहीं कि हर कोई ग्लैमरस चाहता है, लेकिन जब मैं इंडस्ट्री में आई तो मैं मेरी उम्र काफी छोटी थी। मैने मिनी स्कर्ट्स पहन कर ये सारे रोल किए। जब मैं खुद को स्क्रीन पर देखती हूं तो मैं हैरान हो जाती हूं, मुझे विश्वास नहीं होता कि ये मैं हूं। <


रिया ने कहा ऐसे में मैने खुद को बहुत अनकंफर्टेबल पाया। ऐसे लगता था कि में लड़की नहीं, मैं हर दिन सेट पर नहीं जा सकती थी।
इसलिए 2005 से 2010 के बीच अपना सपना मनी मनी, शादी नं. 1 और लव खिचड़ी जैसे फिल्मे करने के बावजूद बोल्ड, सेक्सी जैसे टैग संभालना मुश्किल हो गया और मैने बॉलीवुड  से अलविदा कहने का फैसला लिया।

Edited By: suman prajapati

riya senrevealsquitbollywoodindustryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...