main page

सोनू सूद ने फिर पेश की इंसानियत की मिसाल,सड़क पर घायल मिले शख्स को गोद में लेकर दौड़े, कार से पहुंचाया हाॅस्पिटल

Updated 09 February, 2022 09:33:04 AM

किसी की जिंदगी बचाना सच्ची इंसानित को बताता है। जान बचाने वाला भगवान से कम नहीं होता है। बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद भी भगवान से कम नहीं हैं। उन्हें कोरोना काल में जिस तरह से लोगों की मदद की उसके बारे में बताते हुए शब्द तक कम पड़ जाएंगे। वहीं कोरोना के बाद भी सोनू सूद लोगों की मदद करते रहते हैं।  सोून सूद ने ना सिर्फ कई इंसानों की जिंदगियों को संवारा है, बल्कि कईयों को नई जिंदगी देने में मदद भी की है।

मुंबई: किसी की जिंदगी बचाना सच्ची इंसानित को बताता है। जान बचाने वाला भगवान से कम नहीं होता है। बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद भी भगवान से कम नहीं हैं। उन्हें कोरोना काल में जिस तरह से लोगों की मदद की उसके बारे में बताते हुए शब्द तक कम पड़ जाएंगे। वहीं कोरोना के बाद भी सोनू सूद लोगों की मदद करते रहते हैं।  सोून सूद ने ना सिर्फ कई इंसानों की जिंदगियों को संवारा है, बल्कि कईयों को नई जिंदगी देने में मदद भी की है।

Bollywood Tadka

अनजान लोगों की मदद के लिए सबसे आगे रहने वाले बॉलीवुड सोनू सूद ने एक बार फिर ऐसा काम किया जो मिसाल बन गया। सोनू सूद ने एक घायल आदमी को गोद में उठाकर हाॅस्पिटल तक पहुंचाया। जानकारी के मुताबिक घटना पंजाब के मोगा जिले के शहर के कोटकपूरा बाईपास की है।

Bollywood Tadka

मोगा के कोटकपूरा बाईपास पर दो गाड़ियों का एक्सीडेंट हुआ था।जैसे ही सोनू सूद वहां से गुजरे, तो वे खुद को रोक नहीं पाए।उन्होंने अपनी गाड़ी रोककर कार में पड़े घायल शख्स को अपने टीम के लोगों की सहायता से गाड़ी से बाहर निकाला।उसे अपनी गोद में उठाकर अपनी गाड़ी में बैठाकर हॉस्पिटल ले जाकर उसका इलाज भी करवाया। घायल व्यक्ति की हालत अब खतरे से बाहर है।

Bollywood Tadka
बताया जा रहा है कि सोनूअपनी बहन और कांग्रेस उम्मीदवार मालविका सूद मोगा के लिए चुनाव प्रचार करने के बाद मंगलवार रात वापस जा रहे थे. इसी दौरान उन्होंने सडक पर हादसा देखा। कहा जा रहा है कि अगर युवकों को समय पर मदद नहीं मिलती तो उनकी जिंदगी के लिए खतरा हो सकता था। दरअसल दुर्घटना के बाद कार का सेंटरलॉक लग जाने की वजह से युवक गाड़ी से बाहर निकल पाने में असमर्थ थे।

Bollywood Tadka

वे घायल भी थे इस कारण वे किसी को मदद के लिए भी नहीं बुला पा रहे थे। वहीं सोनू सूद के इस काम की काफी तारीफ हो रही है।   घायल व्यक्ति की हालत अब खतरे से बाहर है।

Content Writer: Smita Sharma

road accidentsonu soodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...