main page

'आयरन मैन' रोबर्ट डाउनी जूनियर का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, फैंस बोले 'बदला लेगा टोनी स्टार्क'

12 September, 2019 04:10:11 PM

एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर का इंस्टाग्राम शुक्रवार को हैक हो गया, एक्टर ने एक ट्वीट के माध्यम से इसकी पुष्टि की। उनके फॉलोवर्स ने उनका पेज खोला तो वह एक वेबसाइट पर लेके गया, जिसमें फ्री आईफ़ोन, मैकबुक और टेस्ला कारों के विज्ञापन थे।

बॉलीवुड तड़का टीम। एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर का इंस्टाग्राम शुक्रवार को हैक हो गया, एक्टर ने एक ट्वीट के माध्यम से इसकी पुष्टि की। उनके फॉलोवर्स ने उनका पेज खोला तो वह एक वेबसाइट पर लेके गया, जिसमें फ्री आईफ़ोन, मैकबुक और टेस्ला कारों के विज्ञापन थे।

Bollywood Tadka, robert downey

उनका इंस्टाग्राम पेज प्लेस्टेशन, एप्पल वाच और अमेजॉन गिफ्ट कार्ड देने वाले विज्ञापनों से भरा पड़ा था। इंस्टाग्राम पर एक्टर के 43 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मुझे यह कहने के लिए दुःख है कि मेरे इंस्टाग्राम के साथ समझौता किया गया है। कृपया जब तक यह हल न हो जाए, तब तक इससे दूर रहें, आप सभी का धन्यवाद। आई लव यू 3000। ” डाउनी जूनियर की टीम ने इंस्टाग्राम को ठीक कर दिया है। कुछ समय पहले हैकर्स ने डाउनी जूनियर के रिकवरी ईमेल एड्रेस को बदल दिया था, जिसे काफी मुश्किलों के बाद सही किया जा सका था। 

एक्टर के फैंस ने उनके ट्वीट के रिप्लाई में उनको सपोर्ट किया। एक ने मजाक में कहा, "टोनी स्टार्क उन्हें वापस हैक कर लेगा," और दूसरे ने लिखा, "हम आपसे प्यार करते हैं और उम्मीद करते हैं सब कुछ जल्द ही सही हो जाएगा।" डाउनी जूनियर पहले ऐसे एक्टर नहीं है जिनका अकाउंट हैक हुआ है, इससे पहले फेलो सुपरहीरो जेसन मोमोआ के साथ भी ऐसा ही हुआ है। 

Bollywood Tadka, Iron Man

डाउनी जूनियर को आखिरी बार फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम में आयरन मैन / टोनी स्टार्क के रूप में देखा गया था। एक्टर ये रॉल 2008 से पर्दे पर निभा रहे है। हाल ही में यह बताया गया था कि मार्वल एक्टर के लिए ऑस्कर कैम्पेन प्लान कर रहा है, जिसे पब्लिकली मार्वल के पहले निदेशक जॉन फ़ेवर्यू, अन्य निर्देशक जो और एंथोनी शेस्सो द्वारा समर्थित किया जाएगा। 
 


Robert Downey Jr Instagram Hacked Tony Stark Hollywood News Latest Hollywood News Hollywood Celebrity News Hollywood Cinema Gossip Top Hollywood News Celebrity News
loading...