main page

पति संग रैंप पर छाईं कपिल शर्मा शो फेम 'लॉटरी' रॉशेल, तस्वीरों में कपल की दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री

Updated 15 March, 2020 12:26:26 PM

काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में लॉटरी का किरदार निभा चुकी  रॉशेल राव इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर हैं। हालांकि उन्हें पति कीथ सिकेरा के साथ कई इवेंट्स में स्पाॅट किया जाता है। हाल ही में राॅशेल पति के साथ Bombay Times Fashion Week 2020 में पहुंची।

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में लॉटरी का किरदार निभा चुकी  रॉशेल राव इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर हैं। हालांकि उन्हें पति कीथ सिकेरा के साथ कई इवेंट्स में स्पाॅट किया जाता है। हाल ही में राॅशेल पति के साथ Bombay Times Fashion Week 2020 में पहुंची।

Bollywood Tadka

इस दौरान कपल डिजाइन मनीष शर्मा के लिए शोस्टॉपर बना। सामने आईं इन तस्वीरों में राॅशेल ब्लू कलर के लहंगे में खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स राॅशेल के लुक को परफेक्ट बना रहे थे। वहीं कीथ ब्लू कुर्ते और व्हाइट पैंट में हैंडसम दिखे। रैंप पर कपल ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में कपल की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो रॉशेल राव को बतौर आइपीएल होस्ट के रूप में पहचान मिली थी। उन्होंने लंबे समय तक आइपीएल में होस्टिंग की थी। रॉशेल बिग बॉस में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

'द कपिल शर्मा शो' में वो 'चिंगारी' के रूप में दर्शकों से रुबरु हुई थीं। उनके उस अंदाज से फैंस काफी इंप्रेस हुए थे। लहीं कीथ की बात करें तो वह भी एक एक्टर हैं। कीथ भी राॅशेल के साथ बिग बाॅस में नजर आ चुके हैं। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

Rochelle RaoKeith Sequeirastunning lookBombay Times Fashion WeekBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...