main page

'रॉकेट गैंग' की टीम ने 'दुनिया है मां की गोदी में' सॉन्ग के जरिए माताओं को ट्रिब्यूट दिया

Updated 22 September, 2022 02:39:38 PM

बॉस्को लेस्ली मार्टिस की 'रॉकेट गैंग' की टीम ने 'दुनिया है मां की गोदी में' सॉन्ग के जरिए माताओं को ट्रिब्यूट दिया।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉस्को लेस्ली मार्टिस के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'रॉकेट गैंग' का पहला गाना 'दुनिया है मां की गोदी में' लॉन्च करने के बाद, आदित्य सील, निकिता दत्ता और लोकप्रिय डांस रियलिटी शो के प्रतिभाशाली बाल कलाकारों की विशेषता वाले फंतासी-कॉमेडी डांस ड्रामा के निर्माता , फिल्म के कलाकारों और क्रू की माताओं के लिए एक विशेष ट्रिब्यूट  लेकर आए हैं। चूंकि सॉन्ग 'दुनिया है मां की गोदी में' एक मां और उसके बच्चे के बीच मजबूत और भावनात्मक बंधन का प्रतीक है, इसलिए फिल्म की टीम ने गीतात्मक वीडियो में अपनी मां के साथ उनकी तस्वीरों को शामिल करके उनकी माताओं को एक प्यारा ट्रिब्यूट दिया। 

 

बॉस्को लेस्ली मार्टिस कहते हैं, "दुनिया है मां की गोदी में मां और उसके बच्चे के बीच विशेष बंधन पर प्रकाश डालता है और चूंकि यह सुंदर रिश्ते को दर्शाता है, इसलिए कलाकारों और  क्रू की तस्वीरों को उनकी मां के साथ जोड़ने से सॉन्ग को एक नया आयाम मिलता है जिससे यह और भी अधिक हो  विशेष हो जाता है। अमित त्रिवेदी द्वारा रचित, राशि हरमलकर, अरहान हुसैन और अल्तमश फरीदी द्वारा गाया गया और क्षितिज पटवर्धन द्वारा खूबसूरती से लिखा गया, सॉन्ग 'दुनिया है मां की गोदी में' में कलाकारों और क्रू को उनकी मां के साथ दिखाया जाएगा, जो इसे सबसे प्यारे वीडियो में से एक बना देगा। 

 

'रॉकेट गैंग' बॉस्को लेस्ली मार्टिस द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित एक फंतासी-कॉमेडी डांस ड्रामा है और यह 11 नवंबर, 2022 को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म के साथ, प्रसिद्ध कोरियोग्राफर बॉस्को लेस्ली मार्टिस एक निर्देशक के रूप में डेब्यू करते हुए दिखाई देंगे। यह बच्चों के लिए एक आदर्श बाल दिवस साबित होगा। फिल्म में आदित्य सील, निकिता दत्ता, जेसन थम, सहज सिंह चहल, मोक्षदा, दीपाली बोरकर, तेजस वर्मा, जयश्री गोगोई, आद्विक मोंगिया, सिद्धांत शर्मा हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

Movie Rocket GangDuniya Hai Maa Ki Godi MeinRocket Gang tripute to all mothers

loading...