main page

फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग खत्म, रणवीर-आलिया ने टीम के साथ किया हवन

Updated 13 March, 2023 05:19:34 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणवीर सिंह बहुत जल्द फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे। हाल ही में स्टार्स ने फिल्म की शूटिंग खत्म की है। फिल्ममेकर करण जौहर ने फिल्म के सेट से कुछ बीटीएस फोटो शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणवीर सिंह बहुत जल्द फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे। हाल ही में स्टार्स ने फिल्म की शूटिंग खत्म की है। फिल्ममेकर करण जौहर ने फिल्म के सेट से कुछ बीटीएस फोटो शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


करण जौहर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रणवीर और आलिया ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' शूटिंग खत्म होने के बाद हवन किया। इस दौरान करण भी उनके साथ दिखे।


अन्य तस्वीरों में करण जौहर बाकी कास्ट के साथ सेट पर काम करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के बीच उनके साथ बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर धर्मेंद भी दिखाई दिए। सेट की तस्वीरें को शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा- साल हो गए है, जब मैंने एक फिल्म का निर्देशन किया था। मैंने एक फिल्म की यात्रा शुरू की थी, जिसे मुझे कई कारणों से बीच में ही रोकनी पड़ी और फिर मुझे सबसे अच्छी टीम का आशीर्वाद मिला। एक टीम इतनी प्यार से भरी हुई थी कि उन्हें अलविदा कहना आसान नहीं था। इतने शानदार कलाकारों के साथ काम करके मैं धन्य हूं। 

 

उन्होंने आगे लिखा कि इस टीम ने मुझे हर वक्त सपोर्ट किया है। हम 28 जुलाई को आप सभी के साथ अपने प्यार, परिवार, मौज-मस्ती और आनंद को साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते हैं। आपसे फिल्म में मिलते हैं।

बता दें, इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। दोनों स्टार्स के अलावा फिल्म में दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के करियर की शुरुआत करते नजर आएंगे।  यह 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Rocky and Rani Ki Prem KahanishootingoverRanveer SinghAlia BhattperformedHavanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...