main page

Valentine's day के मौके पर रिलीज हुआ नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत का नया गाना Gham Khushiyan

Updated 13 February, 2023 04:01:02 PM

Neha Kakkar-Rohanpreet Singh ने एक दूसरे को दिया खास वैलेंटाइन गिफ्ट, रिलीज हुआ गाना

नई दिल्ली। टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत करते हैं वेलेंटाइंस डे के अवसर पर  नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का नया गाना  'गम खुशियां' - नेहा और अरिजीत सिंह ने किया स्वरबद्ध बी-टाउन की पसंदीदा जोड़ी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह अपने रोमांटिक ट्रैक 'गम खुशियां' के साथ  आपके वेलेंटाइन डे को और भी खास बनाने  के लिए पूरी तरह तैयार हैं । भूषण कुमार द्वारा निर्मित इस गाने को  अरिजीत सिंह और नेहा कक्कड़ ने बहुत ही खूबसूरती से अपनी आवाज़ से सजाया है, और संगीत रोहनप्रीत सिंह ने दिया है। राणा सोतल ने इस गाने के बोल लिखे हैं।  नेहा और रोहनप्रीत वास्तव में एक दूसरे के गम और खुशियाँ में एक साथ हैं, चाहे वह वीडियो में हो या वास्तविक जीवन में।

 

इस गाने का म्यूजिक वीडियो उनके पिछले वीडियो से काफी अलग है, आदिल शेख के निर्देशन ने इस म्यूजिक वीडियो को और भी खास बना दिया है। गाने के बारे में बात करते हुए, नेहा कक्कड़ कहते हैं , " फैक्ट यह है कि रोहनप्रीत गम खुशियां पर इतने लंबे समय से काम कर रहे थे, सिर्फ मुझे वेलेंटाइन डे उपहार के रूप में देने के लिए, और यह हमारे लिए बहुत खास है। यह गाना बहुत ही प्यारा है, अरिजीत की  आवाज़ ने इस गाने में चार चाँद लगा दिया है। मुझे पूरी उम्मीद है की ऑडियंस इस गाने को ज़रूर पसंद करेंगे। "

 

 

गाने का संगीत तैयार करने वाले रोहनप्रीत सिंह कहते हैं , "गम खुशियां मेरे लिए बहुत ही खास है क्योंकि यह गाना पूरी तरह से नेहा को समर्पित है। मुझे लगता है कि हर वह व्यक्ति जो प्यार में है वह इस गाने से खुद को कनेक्ट कर पायेगा और जो नहीं है, वह इस गीत से जुड़ जाएगा, और उन्हें इस गाने से प्यार हो जायेगा। नेहा और अरिजीत की आवाज के साथ यह गाना और भी खास बन  जाता है और इसलिए हमने इसे वैलेंटाइन के दौरान रिलीज करने का फैसला किया।"

 

निर्देशक आदिल शेख ने कहा, "हर प्रेम कहानी एक परिचय के साथ शुरू होती है और शादी पर समाप्त होती है, लेकिन गम खुशियां के वीडियो में हम गाने की शुरुआत शादी के साथ करते हैं और एक पिछली कहानी दिखाते हैं कि वे कैसे मिले। अतीत से आज के समय को वीडियो में बखूभी कैप्चर करता  है, और कैसे #NEHUPREET एक-दूसरे के प्यार में पागल है। इस खूबसूरत वेलेंटाइन डे पर इससे बेहतर और क्या हो सकता है। "

 

टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत  'गम ख़ुशियाँ' अरिजीत सिंह और नेहा कक्कड़ की आवाज़ से सजाया गया है, रोहनप्रीत सिंह द्वारा संगीतबद्ध  किया  गया है, और गीत राणा सोतल द्वारा लिखे गए हैं। आदिल शेख द्वारा निर्देशित, संगीत वीडियो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हैं। 'गम खुशियां' टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है ।

Content Editor: Sonali Sinha

Valentine day 2023neha kakkarGham Khushiyan songRohanpreet Singhneha kakkar valentine day song

loading...