FacebookTwitterg+Mail

टास्क के दौरान रोहित ने की टीम से गद्दारी, वहीं इमोशनल हुए श्रीसंथ

rohit fight with housemate and sreesanth get emotional in bigg boss house
21 November, 2018 11:39:50 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' को शुरू हुए दो महीने हो गए हैं। धीरे-धीरे अब दर्शकों के दिलों में भी इस शो ने जगह बनानी शुरू कर दी है। इसके साथ-साथ शो के निर्माता भी लगातार दर्शकों के सामने ट्विस्ट पेश किए जा रहे हैं, जिससे सभी की दिलचस्पी 'बिग बॉस 12' में बनी हुई है। बीते एपिसोड में कंटेस्टेंट में लग्जरी बजट टास्क हुआ। इस टास्क के दौरान लोगों को कई धमाके देखने को मिले। 

PunjabKesari

दिन की शुरुआत सगना दी रात-रात गाने के साथ होती है, जिस पर सुरभि, जसलीन, सृष्टि और रोहित जमकर डांस करते हैं। सुबह उठते ही मेघा धाडे किचन की गंदगी देखकर नाराज हो जाती हैं और रोमिल के पास जाकर कह देती हैं कि किचन इतना गंदा है, ऐसे में खाना नहीं बन सकता है।

PunjabKesari

मेघा इतना गुस्सा हो जाती हैं कि वो घरवालों के सामने ही रोमिल को आलसी कह देती हैं। इसके बाद रोमिल मेघा से भिड़ जाते हैं। रोमिल के अनुसार, "मैंने एक इंसान की ड्यूटी लगाई हुई है, अगर वो काम नहीं करता है तो वो उसकी गलती है।" दीपक को सोमी सबके सामने ब्रो कह देती हैं, जिस पर दीपक का दिल जल उठता है। सुरभि ये सारी चीजें देखकर मजे ले रही हैं।

PunjabKesari

घरवाले बिग बॉस के द्वारा लगाया गया लग्जरी टास्क का बजट देखकर हैरान हो जाते हैं। करणवीर बताते हैं कि बिग बॉस ने लग्जरी टास्क बजट के लिए दो टीमों में बांटा है और सृष्टि इस टास्क की संचालक होगी। सुरभि और दीपक गेम शुरू होने से पहले रोहित के साथ पहले ही मिल जाते हैं।

PunjabKesari

दोनों रोहित को दूसरी टीम में होने के बाद भी अपने पाले से खेलने को कहते हैं। सांप के पेट के अंदर मेघा और दीपक की हुई जबरदस्त लड़ाई होती है।

PunjabKesari

दीपिका ने कहा, "आप जिस तरह से लड़ रहे हो, उसका मतलब साफ है कि आप दूसरे की मदद कर रहे हो।" इसके जवाब में रोहित ऐसा कुछ करने से इनकार कर देते हैं। जसलीन दीपिका और श्रीसंथ से बोलती है कि रोहित रेड टीम के साथ मिला हुआ है।

PunjabKesari

रोहित को अंदर भेजकर बड़ी गलती की है। रोहित ने अंदर जाकर रेड टीम का साथ दिया। गेम में हो रही चीटिंग को देखकर श्रीसंथ का दिल टूट जाता है। वह बेडरूम में जाकर रोने लगते हैं।  श्रीसंथ को ऐसे रोते देख दीपिका भी रोने लगती हैं। इसके बाद रोमिल श्रीसंथ के पास गए और उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वहीं, आज के एपिसोड में दर्शकों को रोहित और श्रीसंथ के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। दरअसल, टास्क के दौरान वे श्रीसंथ के पिता का नाम ले लेंगे, जिसके बाद श्रीसंथ काफी भड़क जाएंगे। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

 


rohit suchanti jasleen matharudipika kakarsreesanthromil chaudhary bigg boss12
loading...