main page

पढ़ाई के लिए विदेश रवाना हुईं रोहित रॉय की बेटी, एयरपोर्ट पर पापा और ताऊ रोनित से लिपटकर बिलखने लगी कियारा

Updated 24 August, 2021 11:36:06 AM

एक्टर रोहित राॅय की बेटी कियारा हाल ही में हायर स्टडीज के लिए अमेरिका चले गईं हैं। बेटी को ही सी ऑफ करने के लिए फैमिली एयरपोर्ट पर पहुंची,जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कियारा पापा और ताऊ रोनित रॉय) के गले लगकर रोती हुई नजर आ रही हैं।

मुंबई: एक्टर रोहित राॅय की बेटी कियारा हाल ही में हायर स्टडीज के लिए अमेरिका चले गईं हैं। बेटी को ही सी ऑफ करने के लिए फैमिली एयरपोर्ट पर पहुंची,जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कियारा पापा और ताऊ रोनित रॉय) के गले लगकर रोती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में रोहित और रोनित अपनी लाडली को संभालते दिख रहे हैं ।कियारा पहले अपने पापा रोहित से लिपटकर रोती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके बाद चाचा रॉनित रॉय को देखकर उनसे भी गले लगकर वह रो पड़ती हैं। इस वीडियो में कियारा की मां मानसी जोशी रॉय भी नजर आ रही हैं। कियारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कियारा ने धीरू भाई अंबानी स्कूल से अपनी पढ़ाई की है और अब आगे की पढ़ाई Brown University से करने जा रही हैं, जहां उन्हें चार साल तक रहना है। रोहित और मानसी अक्सर अपनी लाडली के साथ तस्वीरें शेयर किया करते हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Rohit RoydaughterKiara RoycriesairportUSRonit RoyBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...