main page

लूडो के एक साल पूरे होने पर रोहित सराफ ने सालगिरह मनाई

Updated 12 November, 2021 01:41:56 PM

आज फिल्म की पहली सालगिरह है और फिल्म अभी भी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रॉन्ग वर्ड ऑफ माउथ के साथ दर्शकों का ध्यान खींच रही

नई दिल्ली/डिजिटल।  टीम लूडो पिछले साल प्रशंसकों के लिए एक सच्ची दिवाली की दावत थी। नेशनल हेरतथ्रोब रोहित सराफ ने पावर-पैक कलाकारों के साथ स्क्रीन को साझा किया था तथा फिल्म ने अपनी मजबूत कहानी और मजबूत कथानक के लिए खूब तारीफें हासिल की। आज फिल्म की पहली सालगिरह है और फिल्म अभी भी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रॉन्ग वर्ड ऑफ माउथ के साथ दर्शकों का ध्यान खींच रही है। 

अनुराग बसु की इस ब्लैक कॉमेडी क्राइम निर्देशन इसके मूल में था, जीवन के बारे में एक रूपक कहानी और एक अंतिम परिणाम में समाप्त होने वाली अजीब घटनाओं की श्रृंखला। फिल्म ने लूडो के खेल और जीवन के खेल के बीच समानताएं दिखाईं। राहुल अवस्थी के रूप में रोहित सराफ ने शीजा थॉमस (पर्ल माने) के साथ मिलकर खेल का दूसरा पहलू दिखाया। फिल्म को बढ़िया समीक्षा मिली और रोहित सराफ, अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर, राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा, पियरले माने, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, शालिनी वत्स तथा इनायत वर्मा द्वारा अभिनीत इन कलाकारों की टुकड़ी को उनके प्रदर्शन के लिए आलोचक और दर्शको से समान रूप से सराहा गया। 

फिल्म के एक साल पूरा करने के बारे में बोलते हुए, रोहित सराफ ने कहा, “लूडो का हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रहने वाला है। इतने अनुभवी कलाकारों के साथ मंच साझा करना मेरे लिए एक यादगार पल था। मुझे यह जानकर प्रसन्नता हो रही है कि रिलीज के एक साल बाद भी फिल्म अभी भी मजबूत हो रही है! लूडो को आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद!” 

टी-सीरीज के बैनर तले भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार और अनुराग बसु द्वारा निर्मित इस फिल्म को अनुराग बसु ने लिखा था।


Rohit Saraf celebrates one year of Ludo
loading...