main page

रोहित सराफ ने फिल्म द स्काई इज पिंक के दो साल पूरे होने पर दर्शको को कहा धन्यवाद

Updated 12 October, 2021 03:48:02 PM

दो साल से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धूम मचा रही प्रसिद्ध फिल्म द स्काई इज़ पिंक में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, रोहित सराफ और ज़ायरा वसीम ने अभिनय किया है। बायोग्राफिकल कॉमेडी-ड्रामा में ईशान ''जिराफ'' चौधरी की भूमिका निभाने वाले रोहित सराफ को प्रशंसकों, आलोचकों और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से समान रूप से बहुत सराहना मिली हुई है।

नई दिल्ली। दो साल से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धूम मचा रही प्रसिद्ध फिल्म द स्काई इज़ पिंक में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, रोहित सराफ और ज़ायरा वसीम ने अभिनय किया है। बायोग्राफिकल कॉमेडी-ड्रामा में ईशान 'जिराफ' चौधरी की भूमिका निभाने वाले रोहित सराफ को प्रशंसकों, आलोचकों और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से समान रूप से बहुत सराहना मिली हुई है। 

द स्काई इज पिंक के दो साल के पूरे होने के अवसर पर रोहित सराफ ने कहा, "द स्काई इज़ पिंक के दो साल और ऐसा लगता है जैसे कोई समय नहीं बीता। यह फिल्म न केवल मेरे लिए खास है क्योंकि मुझे प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर जैसे अविश्वसनीय अभिनेताओं से सीखने का मौका मिला, बल्कि इसलिए भी कि एक अभिनेता के रूप में यह मेरे लिए एक समृद्ध अनुभव था। फिल्म के लिए आप सभी के प्यार और दो साल बाद भी इसे प्रासंगिक बनाए रखने के लिए धन्यवाद।" 

 अंतरराष्ट्रीय पहचान के साथ एक नेशनल सेंसेशन रोहित सराफ ने भौगोलिक सीमाओं को पार किया और द स्काई इज़ पिंक और उनकी नॉर्वेजियन फिल्म व्हाट विल पीपल से के साथ दुनिया भर में सुर्खिया बनाईं। उनके स्वाभाविक और तरल अभिनय शैली और फैशन की समझ को देखते हुए, अभिनेता को अक्सर उनके वैश्विक समकालीनों के रूप में से एक गिना जाता है। उनकी फिल्मोग्राफी में द स्काई इज पिंक, डियर जिंदगी, लूडो जैसी फिल्में और मिसमैच जैसे लोकप्रिय नेटफ्लिक्स शो शामिल हैं।


Rohit SarafThe Sky Is Pinkरोहित सराफद स्काई इज पिंक
loading...