main page
FacebookTwitterg+Mail

अक्षय कुमार नहीं लेंगे अजय देवगन की जगह, रोहित शेट्टी ने किया खुलासा

10 January, 2019 06:33:43 PM

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ''सिंबा'' बॉक्स अॉफिस पर ताबड़तोड़क कमाई कर रही है। फिल्म जहां 5 दिनों में ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई वहीं 12वें दिन फिल्म ने 202 करोड़ की कमाई कर सभी को चौंका दिया है। अब सिंबा के बाद निर्देशक रोहित शेट्टी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ''सूर्यवंशी'' बनाने की तैयारी में हैं। जहां फिल्म की कहानी में अक्षय कुमार एक खास किरदार निभाते नजर आएंगे।

मुंबई: डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' बॉक्स अॉफिस पर ताबड़तोड़क कमाई कर रही है। फिल्म जहां 5 दिनों में ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई वहीं 12वें दिन फिल्म ने 202 करोड़ की कमाई कर सभी को चौंका दिया है। अब सिंबा के बाद निर्देशक रोहित शेट्टी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' बनाने की तैयारी में हैं। जहां फिल्म की कहानी में अक्षय कुमार एक खास किरदार निभाते नजर आएंगे। 

 

हाल ही में रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अक्षय के साथ अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' का नाम सलमान खान की दो फिल्मों से प्रभावित होकर रखा है। जानकारी के लिए बता दें कि रोहित ने अपनी फिल्म का नाम 'सूर्यवंशी' सलमान खान की 1992 में आई फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर रखा है। 

 

उन्होंने बताया कि इस फिल्म के नाम को रखने के लिए 1992 फिल्म 'सूर्यवंशी' के निर्देशक विजय घलानी से बात की, जिसके बाद इस फिल्म का नाम 'सूर्यवंशी' रखा गया। साथ ही रोहित ने ये बात भी साफ कर दी कि अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' एक अलग फ्रेंचाईज़ी है और अक्षय के साथ उनकी ये एक अलग फिल्म होगी। इससे साफ है कि अक्षय कुमार, 'सिंघम' अजय देवगन की जगह नहीं ले रहे हैं।

 

रोहित ने बताया कि हालांकि पहले फिल्म की टीम ने उन्हें नाम लेने से मना कर दिया था लेकिन आख़िरकार रोहित ने उन्हें मना ही लिया। फिल्म की टीम ने अब फिल्म की स्पेलिंग में बदलाव किए हैं। बता दें अक्षय कुमार की फिल्म का नाम Sooryavanshi है वहीं, सलमान की फिल्म का नाम Suryavanshi था।


rohit shetty hindi news sooryavanshi ajay devgan hindi news akshay kumar hindi news Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Hindi Samachar Video Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...