main page

अक्षय और रणवीर को लेकर बैड बॉयज का रीमेक बनाएंगे रोहित शेट्टी

Updated 06 February, 2020 02:07:53 AM

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार रोहित शे्ट्टी एक बार फिर से काफी चर्चा में बने हुए हैं। रोहित शेट्टी ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर एक बयान दिया है। रोहित का कहना है कि वह अक्षय कुमार और रणवीर सिंह को लेकर बैड बॉयज का रीमेक बनाना चाहते हैं। बता दें रोहित इन दिनों अक्षय को लेकर फिल्म सूर्यवंशी बना रहे हैं...

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार रोहित शे्ट्टी एक बार फिर से काफी चर्चा में बने हुए हैं। रोहित शेट्टी ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर एक बयान दिया है। रोहित का कहना है कि वह अक्षय कुमार और रणवीर सिंह को लेकर बैड बॉयज का रीमेक बनाना चाहते हैं। बता दें रोहित इन दिनों अक्षय को लेकर फिल्म सूर्यवंशी बना रहे हैं।
Bollywood Tadka
रोहित ने बताया है कि वह फेमस हॉलीवुड फ्रेंचाइजी ‘बैड बॉयज' का बॉलीवुड में रीमेक बनाने के सपना देखते हैं। एक चैट शो में बात करते हुए रोहित ने बताया कि यदि वह कभी ‘बैड बॉयज' का हिंदी रीमेक बनाते हैं तो वह अक्षय और रणवीर को लीड रोल में लेंगे।
Bollywood Tadka
रोहित ने कहा कि वह इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी' में दोनों के साथ काम कर रहे हैं और जिस तरह से उकी केमिस्ट्री है, वह फिल्म के लिए पफेर्क्ट हैं।
Bollywood Tadka
रोहित ने एक बार पहले बताया था कि बैड बॉयज उनकी पसंदीदा फ्रेंचाइजी में से एक है और उन्हें विल स्मिथ और माटिर्न लॉरेंस के बीच की केमिस्ट्री काफी अच्छी लगती है।

: Pawan Insha

ranvir singhranvir singh movieakshay kumarrohit shettybollwoodentertainmententertainment news hindibollywood top newsbollywood masala

loading...