main page

क्या इस वीकेंड रोहित सुचांती होगें घर से बाहर, व‍िकास गुप्ता ने दिया इशारा

Updated 16 December, 2018 04:00:04 PM

टीवी रियलिटी शो ''बिग बाॅस 12'' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। आज वीकेंड के वार में जहा एक तरफ सलमान दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। वहीं दूसरी तरफ किसी एक सदस्य को घर से बेधर होना पड़ेगा।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बाॅस 12' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। आज वीकेंड के वार में जहा एक तरफ सलमान दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। वहीं दूसरी तरफ किसी एक सदस्य को घर से बेघर  होना पड़ेगा। इस बार घर से कौन बाहर जाएगा, इसका खुलासा बिग बाॅस 11 के एक्स कंटेस्टेंट व‍िकास गुप्ता यानि मास्टमांइड ने कर द‍िया है।दरअसल, घर से बाहर कौन होगा शो में इस बात का खुलासा आज होगा लेकिन इस शो के सीजन 11 के मास्टर माइंड रह चुके व‍िकास ने ट्व‍िटर पर पोसेट करते हुए इस बात का खुलासा कर दिया है।

 

विकास ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-आ जा घर, तुमने अच्छा किया। हालांकि व‍िकास ने कंटेस्टेंट का नाम तो नहीं लिया लेकिन  फैंस ने कमेंट करते हुए ये साफ कर द‍िया है कि वो कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि रोहित सुचांती है। फ‍िलहाल, फैंस ने भी रोह‍ित को सोशल मीड‍िया पर ट्रोल करना शुरू कर द‍िया है। रोह‍ित के ब‍िहेव‍ियर को लेकर घरवाले भी कई बार सवाल उठा चुके हैं।

Bollywood Tadka,रोहित सुचांती इमेज, वीकेंड के वार इमेज, सलमान खान इमेज,व‍िकास गुप्ता इमेज

वाइल्ड कार्ड एंट्री

बता दें रोहित की एंट्री वाइल्ड कार्ड से हुई थी। रोहित सुचंती ने थोड़े ही समय में घर में काफी दोस्त और दुश्मन बना लिए थे। जिस वजह से घर के बाहर भी वह काफी सुर्खियों में थे। 

: Konika

Rohit Suchanti hindi newseliminatedbigg boss12vikas gupta hindi newssalman khan hindi newsLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...