main page

फिल्म 'कबीर सिंह' का रोमांटिक सीन हुआ लीक, इस अंदाज में दिखे शाहिद-कियारा

Updated 12 January, 2019 04:39:43 PM

बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म ''कबीर सिंह''की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही है। हाल ही में इस फिल्म का एक रोमांटिक सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म 'कबीर सिंह'की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही है। हाल ही में इस फिल्म का एक रोमांटिक सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। इस वीडियो में शाहिद आधी रात में बेंच पर बैठी एक लड़की के पास जाते है और बात करते-करते उसकी गोद में अपना सिर रख लेते हैं। यह वीडियो  दिल्ली के मिरांडा हाउस कॉलेज में फिल्माया गया है। इस वीडियो में शाहिद का चेहरा तो दिख रहा है लेकिन एक्ट्रेस का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा। 

 

फिल्म की बात करें तो इसमें शाहिद के ऑपोजिट कियारा आडवाणी हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे मेडिकल स्टूडेंट की कहानी है जिसका गुस्सा नाक पर रहता है। एक समय ऐसा आता है कि इस गुस्से की वजह से ही उसकी जिंदगी एक अलग मोड़ ले लेती है। फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा कर रहे है। यह तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का ऑफिशियल रीमेक है।

: Smita Sharma

romantic sceneleakedshahid kapoor hindi newsfilmkabir singh hindi newskiara advani hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...