main page

रोमिल चौधरी को जीतने के लिए कल हरियाणा में फैंस निकालेंगे रैली, वीडियो आया सामने

Updated 16 December, 2018 01:37:11 PM

टीवी रियलिटी शो ''बिग बाॅस 12'' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। शो के फिनाले के करीब आते-आते कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ फैंस के दिलों की धड़कनें भी बढ़ जाती है। हर कोई अपने कंटेस्टेंट को जीत वीाने के लिए हर कोशिश करते हैं।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बाॅस 12'  इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। शो के फिनाले के करीब आते-आते कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ फैंस के दिलों की धड़कनें भी बढ़ जाती है। हर कोई अपने कंटेस्टेंट को जीतवाने के लिए हर कोशिश करते हैं। कोई सोशल मीडिया पर लोगों से अपने पंसदीदा कंटेस्टेंट को वोट देने की अपील करता है तो कोई  इससे अलावा ऐसे ऐसे काम करता है कि हर किसी का ध्यान अपने आप ही उस ओर खींचा चला जाता है।

 

इस शो में अब सिर्फ 7 (श्रीसंत, दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, सुरभि राणा, रोमिल चौधरी, सोमी खान, दीपक ठाकुर) कंटेस्टेंट ही बचे। गर को अपने फेवरेट को जिताने में जी जान लगा रहा है। जहां श्रीसंत और दीपिका के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर लोगों से इन्हें वोट करने की अपील कर रहे है वहीं रोमिल के फैंस सड़कों पर उतर गए हैं।

 

Bollywood Tadka

दरअसल, हाल ही में एक वीडियो सामने आई हैं जिसमें रोमिल के फैंस ये जानकारी दे रहे हैं कि कल दिन में रोमिल को सपोर्ट करने के लिए हरियाणा से एक रैली निकाली जाएगी। वहीं इस वीडियो से यह तो साफ कि रोमिल की धीरे-धीरे लाखों दिलों पर राज करने में कामयाब हो गए हैं। इतना ही नहीं फैंस सोशल साइट पर भी रोमिल को काफी सपोर्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर भी श्रीसंत, दीपिका कक्कड़ और रोमिल के फैंस आपस में भिड़ते नजर आते हैं। खैर अब देखना यह है कि इन 7 सदस्यों में से कौन इस सीजन का खिताब अपने नाम करते हैं।  

Bollywood Tadka

घर में हुई थी दोबारा एंट्री

बता दें कि रोमिल की पहले घर में एंट्री पुलिस ऑफिसर के साथ हुई थी। रोमिल घर से पहले हफ्ते ही बेघर हो गए थे। वहीं रोमिल की दोबारा घर में सुरभि राा के साथ एंट्री हुई।  


Bollywood Tadka

सलमान के भी फेवरेट है रोमिल

सलमान ने वीकेंड के वार पर कई बार यह जाहिर किया है कि एक इंसान के तौर पर वह रोमिल को काफी पसंद करते हैं। कुछ दिनों पहले ही एक टास्क के लिए रोमिल ने एक बड़ी कुर्बानी दी थी, जिसके बदले में सलमान ने रोमिल को खास तोहफा भी दिया था।


 

: Konika

romil chaudhary hindi newsfanrallyharyanasalman khan hindi newsbigg boss12Latest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...