FacebookTwitterg+Mail

पत्नी और बेटे को देखकर इमोशनल हुए रोमिल, सामने आया वीडियो

romil chaudhary get emotional after watching his wife and son
11 November, 2018 03:24:38 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 12' में वीकेंड के वार का हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है। हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने आज के एपिसोड का एक और प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें रोमिल अपने परिवार वालों से मिलते हुए नजर आ रहे है। सामने आए प्रोमो में रोमिल कन्फेशन रुम की ओर आते हैं और जैसे ही वह अंदर घुसते हैं। उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता है। कन्फेशन रुम में रोमिल की पत्नी अपने बेटे के साथ बैठी हुई नजर आ रही है।

 

रोमिल की पत्नी जैसे ही उन्हें देखती है सबसे पहले यही पूछती है कि, 'खाना वाना नहीं खाते हो क्या, कितने पतले हो गए हो?' इसके बाद रोमिल कह रहे है कि, 'यहां सिर्फ दिमाग ही चलता है और किसी चीज के लिए टाइम ही नहीं मिलता है।' अपने बच्चे को देखने के बाद रोमिल कहते है कि, 'ये कितना बड़ा हो चुका है।'

 

बता दें कि रोमिल ने बीते दिनों अपने घर से आए वीडियो को देखने से मना कर दिया था। रोमिल ने अपनी जगह सोमी को वीडियो देखने का मौका दिया था। रोमिल के इस फैसले का घरवालों ने काफी आदर भी किया था। अब वबिग बाॅस ने भी रोमिल को एक बड़ा सरप्राइज दिया। जिसे पाकर वह काफी खुश हुए। वहीं खबरें हैं कि रोमिल की पत्नी और उनकी बेटा बाकी घरवालों से भी मिलेंगे। 


 


romil chaudhary emotional wife son
loading...