FacebookTwitterg+Mail

जहां घरवालों के मैसेज पाकर इमोशनल हुए कंटेस्टेंट, वहीं नया दांव खेल रोमिल बने उस्ताद

romil chaudhary new stroke after shrishant
09 November, 2018 10:01:41 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन कुछ न कुछ नए धमाके देखने को मिल रहे हैं। शो के 8वें हफ्ते में घर में जमकर लड़ाइयां चल रही हैं। वहीं बीते एपिसोड में दिवाली स्पेशल मनाया गया। कल मेकर्स ने घरवालों के लिए एक खास तोहफा प्लान किया। मेकर्स ने घरवालों को उनके परिवार की एक झलक इस खास मौके पर दिखाई।

 

 

इस दौरान जहां दीपक अपनी मां की झलक पाकर टूट पड़े और रोने लगे तो वहीं, दीपिका कक्कड़ पति शोएब की आवाज सुनकर एकदम से टूट गई और रोने लगी। इसके साथ ही दीपिका ने उनसे अपने प्यार का इजहार भी किया। वहीं, सुरभि राणा भी अपनी मां की आवाज सुनकर भावुक हो गई। इसके अलावा जसलीन के लिए भी परिवार की ओर से मैसेज आया। है 

 

इतना ही नहीं घर में न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी बिग बॉस के घर पहुंचे. उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स का भविष्य बताया। न्यूमेरोलॉजिस्ट जुमानी ने श्रीसंत के बारे में कहा कि उन्हें इस साल कोई बड़ी गुड न्यूज मिलेगी। इसके बाद श्रीसंत ने पूछा कि उनका इंटरनेशनल क्रिकेट में आगे क्या भविष्य है। इसके जवाब में जुमानी ने कहा- वे क्रिकेट की बजाय क्रिएटिव फील्ड पर फोकस करें।

 

 

बता दें कि श्रीसंत पिछले 7-8 सालों से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं। जुमानी ने जसलीन, मेघा, सृष्ट‍ि, सोमी और सुरभि का भी भविष्य बताया। शिवाशीष से कहा कि वे बहुत स्ट्रॉन्ग हैं। दीपिका के बारे में कहा कि वे इस साल की हेडलाइन बनेंगी। 

 

 

दूसरी ओर घर में श्रीसंत के बाद रोमिल ने एक नया दांव चलकर सबको हैरान कर दिया। उन्होंने एक कुर्बानी करके सबका दिल जीत लिया। दरअसल, दिवाली के मौके पर सभी घरवालों की तरफ से उन्हें वीडियो संदेश भेजे गए थे।

PunjabKesari

 

तीन-तीन कंटेस्टेंट के पेयर बनाए गए थे। तीन में से किसी एक कंटेस्टेंट को ही वीडियो मैसेज देखने का मौका मिलना था। तीनों को आपस में उस एक सदस्य का नाम तय करना था, जो अपने घरवालों का मैसेज देखेगा। सोमी  और सृष्ट‍ि ने रोमिल का नाम चुना। लेकिन रोमिल ने ऐन टाइम पर बिग बॉस से गुजारिश कर ये मौका सोमी को देने को कहा। बिग बॉस मान गए और ये सेक्रिफाइज कर रोमिल हीरो बन गए।

PunjabKesari

 

एक्ट‍िविटी रूम से बाहर आने के बाद उनके इस मास्टस्ट्रोक की तारीफ श्रीसंत और करणवीर ने भी की. दीपक भी हैरान हो गए कि आखिर रोमिल को ये आइडिया कैसे आया. सोमी के अलावा दीपक, सुरभि और जसलीन ने भी अपने घर वालों के वीडियो मैसेज देखे। रोमिल ने मजाक में सोमी से कहा कि उन्हें ये आइडिया दीपक ने दिया था लेकिन सोमी ने उनकी बात पर भरोसा नहीं किया।

PunjabKesari

 

सोमी ने रोमिल के इस मास्टरस्ट्रोक की जमकर तारीफ की। रोमिल ने कहा कि सोमी टूट चुकी है. उसे अपने परिवार की एक झलक पाने की सख्त जरूरत है। रोमिल ने कहा कि उसका परि‍वार हमेशा उसके आसपास रहता है।

PunjabKesari

बता दें कि इस हफ्ते हैप्पी कल्ब के सारे सदस्य यानि रोमिल, सोमी, दीपक और सुरभि घर से बेघर होने के लिए नाॅमिनेटिड हैं। वहीं खबरें आ रही हैं कि इस बार कोई ङी घर से बेघर नहीं होगा।  


 


romil chaudhary new stroke shrishant bigg boss12
loading...