main page

कभी आमिर खान के बॉडीगार्ड थे बॉलीवुड के ये दिग्गज सुपरस्टार, तस्वीर देखकर यकीनन लगेगा बड़ा झटका

Updated 22 January, 2018 11:47:28 AM

हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एेसे कई स्टार्स आए जिनको चमकने का खूब मौका मिला। वहीं कई एेसे थे जिन्होंने हताश होकर किस्मत का खेल समझ कर हार मान ली। आज हम आपको एेसे ही एक उम्दा एक्टर के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने किरदारों से लोगों के दिलों में ए अलग ही छाप छोड़ी है। उन्होंने टीवी सीरियल के अलावा बॉलीवुड में कदम रखा और लोग इनके अभिनय के दीवाने हो गए। हम बात कर रहे है रोनित रॉय की।

मुबंई: हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एेसे कई स्टार्स आए जिनको चमकने का खूब मौका मिला। वहीं कई एेसे थे जिन्होंने हताश होकर किस्मत का खेल समझ कर हार मान ली।

Bollywood Tadka

आज हम आपको एेसे ही एक उम्दा एक्टर के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने किरदारों से लोगों के दिलों में ए अलग ही छाप छोड़ी है। उन्होंने टीवी सीरियल के अलावा बॉलीवुड में कदम रखा और लोग इनके अभिनय के दीवाने हो गए। हम बात कर रहे है रोनित रॉय की।

Bollywood Tadka

बताया जाता है कि बॉलीवुड में ब्रेक पाने के लिए इन्होने जी तोड़ मेहनत की और एक समय पर तो ये महान कलाकार आमिर खान के बॉडीगार्ड रह चुके है। ये राज़ की बात हम आपको यूँही नहीं कह रहे है। एक इंटरव्यू में खुद रोनित ने इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री से पूर्व आई रुकावटों के बारे में भी खुल कर बताया।

Bollywood Tadka
रोनित ने कहा कि वे आमिर खान के बॉडीगार्ड रह चुके है। उन्हें इस बात की घोषणा करने में कोई शर्म नहीं है और वे आमिर की बढ़ाई करते नहीं थके। उन्होंने कहा कि आमिर जितने अच्छे एक्टर है उससे ज़्यादा बेहतर इंसान है।

Bollywood Tadka

रोनित ने यह भी कहा कि उन्होंने 2 साल तक आमिर के यहाँ नौकरी की और इस दौरान उन्होंने आमिर से कई बातें सीखी। वैसे आपको बता दे कि रोनित ने कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में बेहतरीन काम किया है और बहुत ही काम समय में उनके लाखों फैंस बन गए।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 


 

:

Ronit RoyAAMIR KHANunknown factsBodyguard

loading...