main page

SSR सुसाइड मामले में रूपा गांगुली ने की CBI जांच की मांग, ट्विटर पर उठाए कई सवाल, बोलीं 'क्या CCTV फुटेज जांची गई?'

24 June, 2020 02:16:50 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके न्याय की मांग तेजी से उठ रही है। उन्हें न्याय दिलवाले के लिए लोग सीबीआई  जांच की मांग कर रहे हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स भी इस जांच के समर्थन में आगे आ रहे हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस और पॉलीटिशियन रूपा गांगुली ने ट्विटर पर उन्हें न्याय दिलवाने के लिए सीबीआई जांच की मांग की है। एक्ट्रेस ने ट्विटर के जरिए अपनी बात सबके सामने रखी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके न्याय की मांग तेजी से उठ रही है। उन्हें न्याय दिलवाले के लिए लोग सीबीआई  जांच की मांग कर रहे हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स भी इस जांच के समर्थन में आगे आ रहे हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस और पॉलीटिशियन रूपा गांगुली ने ट्विटर पर उन्हें न्याय दिलवाने के लिए सीबीआई जांच की मांग की है। एक्ट्रेस ने ट्विटर के जरिए अपनी बात सबके सामने रखी है।

Bollywood Tadka
रूपा गांगुली ने सुशांत सिंह सुसाइड को लेकर एक के बाद एक कई सारे ट्वीट्स किए।

जिसमें लिखा हुआ है  '#cbiforsushant' इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को भी टैग किया और लिखा, "क्या जांच जल्दी हो रही है और फॉरेंसिक टीम वहां 15 जून को क्यों पहुंची." उन्होंने पूछा क्या पोस्टमार्टम के दौरान शरीर में किसी जहरीले पदार्थ के प्रमाण मिले, क्या सीसीटीवी की जांच की गई कि उनके घर में कोई घुसा या नहीं। पुलिस इसे सुसाइड कैसे घोषित कर सकती है, जब वहां कोई सुसाइड नोट ही नहीं था।"
एक्ट्रेस ने इस मामले में सीबीआई की मांग की है। इसके पहले और भी कई स्टार्स और  नेता सुशांत की मौत की जांच के लिए सीबीआई मांग कर चुके हैं। 

 

 

 

 

 

 


Roopa GangulydemandsCBI probesushant singhsuicidecaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...