main page

PM की बाॅलीवुड संग मीटिंग पर रूपा गांगुली ने उठाए सवाल! बोली-'कहां थे सुशांत सिंह राजपूत'

15 July, 2020 01:58:37 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीना बीत गया है लेकिन अब तक उनके सुसाइड की गुत्थी नहीं सुलझी है। पुलिस लगातार मामले की जांच में जुटी हुई है पर अब तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीना बीत गया है लेकिन अब तक उनके सुसाइड की गुत्थी नहीं सुलझी है। पुलिस लगातार मामले की जांच में जुटी हुई है पर अब तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है।

Bollywood Tadka

वहीं सुशांत के फैंस लगातार इस सुसाइड केस की बीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सुशांत के फैंस ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स भी इस तरह की मांग उठा रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस रूपा गांगुली।

Bollywood Tadka

रूपा गांगुली ने अब एक बार फिर से सुशांत के लिए ट्वीट किए है, जिसके जरिए उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है। वहीं अब रूपा गांगुली ने सोशल मीडिया पर कई ट्वीट कर सुशांत मामले को अलग एंगल दे दिया है।

Bollywood Tadka

रूपा ने दावा कर दिया है कि सुशांत सिंह राजपूत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया गया था। रूपा ने उसकी एक तस्वीर भी शेयर की है लेकिन वहीं उन्होंने इस बात पर सवाल खड़े किए हैं कि जब पूरा बॉलीवुड पीएम से मुलाकात करने गया था, तब सुशांत वहां मौजूद नहीं थे। रूपा को ये बात कचोट रही है।

Bollywood Tadka

पीएम के शपथ समारोह में मौजूद थे सुशांत


रूपा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-'सुशांत हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे। तो उनकी तस्वीरें कैसे नहीं आईं। दिसंबर 2018 में मीटिंग के दौरान वो वहीं पर थे। किसने ये लिस्ट जारी की?' रूपा ने इसी तरह के कई और ट्वीट कर सवाल खड़े किए हैं।

 

Bollywood Tadka

बॉलीवुड की पीएम से मुलाकात सुशांत क्यों गायब?

वहीं एक और ट्वीट में रूपा ने सवाल दागा-दिसंबर 2018 और जनवरी 2019 के बीच पीएम ने कितनी बार बॉलीवुड से मुलाकात की। क्या उन मुलाकातों में सुशांत थे? पीएम और बॉलीवुड सितारों के बीच इन मीटिंग्स का आयोजन कौन करवाता था। पीएम से मिलने का एक प्रोटोकॉल है, मुझे पूरा विश्वास है कि सुशांत जैसा तेज और होनहार कलाकार को इस मीटिंग से दूर नहीं रखा जाता। जानकारी के लिए बता दें कि  रूपा गांगुली जिस मीटिंग की बात कर रही हैं वो पिछले साल जनवरी में हुई थी। उस खास मुलाकात में करण जौहर,शाहिद कपूर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट् जैसे तमाम सितारे माजूद थे।

Bollywood Tadka

इसके अलावा रूपा ने एक अन्य ट्वीट शेयर किया। उन्होंने अपने ट्वीट पर सुशांत के 2 सितंबर 2019 के एक इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट साझा किया है। इसके साथ उन्होंने 'ऐसे होनहार बच्चे को आप लोगों ने चले जाने दिया? ये जमीन, ये आसमान, ये सितारे आप लोगों को माफ नहीं करेंगे।'


 


Roopa GangulySushant Singh RajputCelebs MeetingsPM Modikaran joharalia bhattBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...